Friday, August 12, 2022
Home टेक वर्ल्ड स्मार्टफोन के बाद अब स्मार्ट टीवी पेश करेगी ‘वनप्लस’

स्मार्टफोन के बाद अब स्मार्ट टीवी पेश करेगी ‘वनप्लस’

by admin@bremedies
0 comment

नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने ये घोषणा की है कि कंपनी अपने संस्थापक और सीईओ पीट लाऊ के नेतृत्व में एक स्मार्ट टीवी को विकसित कर रही है। इस टीवी का नाम वनप्लस टीवी होगा। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि वनप्लस टीवी का विकास कंपनी का एक स्वाभाविक विस्तार है। कंपनी का उद्देश्य टीवी सेगमेंट और उच्च गुणवत्ता वाले न्यूनतम हार्डवेयर और नवीनतम टेक्नोलॉजी के संतुलन के बीच के अंतर को कम करना है। पीट लाऊ ने कहा कि इस नए डिवीजन के साथ, हम पूर्णरूप से कनेक्टेड यूजर अनुभव की खोज को लेकर उत्साहित हैं, जो हर किसी के जीवनस्तर को उन्नत बनाएगा। वनप्लस टीवी को 2019 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
वनप्लस टीवी का प्रीमियम फ्लैगशिप डिजाइन एडवांस्ड इमेज क्वालिटी और ऑडियो अनुभव का मिश्रण होगा और यह यूजर्स को बेहतर इंटेलीजेंट कनेक्टिविटी अनुभव प्रदान करेगा। लाऊ ने कहा कि इंटेलीजेंट कनेक्टिविटी डाटा और कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी का समिश्रण है, जिन्हें आपस में कनेक्ट किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि कृत्रिम बुद्धिमता के विकास के साथ हमारी कल्पनाएं असीमित हैं और हम भविष्य की तरफ देख रहे हैं।
कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन के लिए वनप्लस लगातार अपने ग्राहकों की मांग पर ध्यान दे रही है और इस नए स्मार्ट टीवी में क्या होना चाहिए इसके लिए उपभोक्ताओं की प्रतिक्रियाओं को भी देख रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वनप्लस टीवी क्या मौजूदा प्लेटफॉर्म जैसे एंड्रॉयड टीवी पर ही चलेगा या कंपनी इसके लिए कोई नया प्लेटफॉर्म भी लॉन्च करेगी।

You may also like

Leave a Comment