Home » TATA Motors ने Commercial Vehicle की Easy Financing के लिये Bajaj Financing के साथ Partnership की

TATA Motors ने Commercial Vehicle की Easy Financing के लिये Bajaj Financing के साथ Partnership की

by Business Remedies
0 comment
Tata Motors partners with Bajaj Finance for easy financing of commercial vehicles

मुंबई, जून 2024: भारत की सबसे बड़ी commercial vehicle निर्माता TATA Motors ने देश के सबसे बड़े वित्‍तीय सेवा समूहों में से एक बजाज फिनसर्व लि. की कंपनी बजाज फाइनेंस लि. के साथ एक समझौता ज्ञापन ( MOU ) पर हस्‍ताक्षर किये हैं। बजाज फाइनेंस वाणिज्यिक वाहनों के पूरे पोर्टफोलियो में फाइनेंसिंग समाधानों की पेशकश करेगी। ग्राहकों को कंपनी की विस्‍तृत पहुँच, प्रतिस्‍पर्द्धी ब्‍याज दरों, फ्लेक्‍सी लोन और डिजिटल तरीके से सक्षम लोन प्रोसेसिंग का फायदा मिलेगा।

 

इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए, TATA Motors कमर्शियल व्‍हीकल्‍स में ट्रक्‍स के वाइस प्रेसिडेंट एवं बिजनेस हेड श्री राजेश कौल ने कहा, ‘‘हम Bajaj Finance के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। यह कंपनी ग्राहकों की खुशी के लिये बेहतरीन समाधान प्रदान करने की हमारे जैसी सोच रखती है। हमें विश्‍वास है कि वाणिज्यिक वाहनों की फाइनेंसिंग में उनका नया उपक्रम उन्‍हें परिवहन के क्षेत्र में मौजूद असीम संभावनाओं का लाभ उठाने की अनुमति देगा। इस भागीदारी से देशभर में उद्यमियों को फायदा होगा। ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में Bajaj Finance के विशाल नेटवर्क के साथ, ग्राहकों को उनकी आवश्‍यकताओं के अनुसार फाइनेंसिंग समाधानों तक आसान पहुंच मिलेगी। हम अपने ग्राहकों को अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए पूरी तरह तत्‍पर हैं।’’

 

इसके बारे में बात करते हुए, Bajaj Finance के Deputy Managing Director Anoop Saha  ने कहा, ‘‘ग्राहकों को सबसे ज्‍यादा प्राथमिकता देना बजाज फाइनेंस की व्‍यावसायिक नीति में मौजूद है। हम ग्राहकों को फाइनेंसिंग के सुविधाजनक समाधान प्रदान करते हैं, जो मालिक होने के उनके अनुभव को बेहतर बनाते हैं। TATA Motors के साथ हमारी भागीदारी इसी प्रतिबद्धता का उदाहरण है। हम अपनी बेहतरीन प्रक्रिया के लिए इंडिया स्‍टैक का इस्‍तेमाल करते हैं और हमारा मकसद वाणिज्यिक वाहनों की खरीदारी की प्रक्रिया को सुलभ एवं परेशानी से मुक्‍त बनाना है । हमें विश्‍वास है कि यह भागीदारी वाणिज्यिक वाहनों के ज्‍यादा से ज्‍यादा मालिकों को फाइनेंसिंग के समाधान देगी।’’

 

TATA Motors  सब 1-टन से ले‍कर 55-टन के कार्गो वाहनों और 10-सीटर से लेकर 51-सीटर तक के मास मोबिलिटी सॉल्‍यूशंस की एक व्‍यापक श्रृंखला की पेशकश करती है। इनमें छोटे वाणिज्यिक वाहन और पिकअप्‍स, ट्रक्‍स एवं बसों के सेगमेंट शामिल हैं, जो लॉजिस्टिक्‍स तथा मास मोबिलिटी सेगमेंट्स की बढ़ती जरूरतें पूरी करते हैं। कंपनी अपने 2500 से अधिक टचपॉइंट्स के विस्‍तृत नेटवर्क के माध्‍यम से बेजोड़ गुणवत्‍ता एवं सेवा के लिये प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है। यहाँ प्रशिक्षित विशेषज्ञ होते हैं और TATA के असली पार्ट्स भी आसानी से मिल जाते हैं।

 

बजाज फाइनेंस भारत में मौजूद सबसे अधिक डाइवर्सीफाइड एनबीएफसी में से एक है। कंपनी 83.64 मिलियन से अधिक ग्राहकों को ऋण, जमा एवं भुगतान सेवाएं प्रदान करती है। 31 मार्च, 2024 तक कंपनी की प्रबंधनाधीन संपत्ति 3,30,615 करोड़ रूपये थी।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH