Home » सैटिन क्रेडिटकेयर ने एक स्वतंत्र निदेशक के रूप में श्री जॉयदीप दत्त गुप्ता की नियुक्ति की घोषणा की

सैटिन क्रेडिटकेयर ने एक स्वतंत्र निदेशक के रूप में श्री जॉयदीप दत्त गुप्ता की नियुक्ति की घोषणा की

by Business Remedies
0 comment
Satin Creditcare Network Limited

नई दिल्ली। अग्रणी microfinance organization  Satin Creditcare Network Limited ( SCNL ) ने स्वतंत्र निदेशक के रूप में जॉयदीप दत्ता गुप्ता की नियुक्ति की घोषणा की है। गुप्ता, एक अनुभवी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और सेवा क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक का व्यापक अनुभव रखते हैं। उन्होंने प्रमुख चार बड़ी कंपनियों में महत्वपूर्ण नेतृत्व भूमिकाएँ निभाई हैं। एक अग्रणी वैश्विक पेशेवर सेवा फर्म में भागीदार के रूप में अपने प्रभावशाली सोलह साल के कार्यकाल के दौरान गुप्ता ने फर्म की बाजार-टू-मार्केट पहल का नेतृत्व किया, जिससे ग्राहक जुड़ाव और बाजार पहुंच में काफी वृद्धि हुई। इससे पहले, उन्होंने परामर्श व्यवसाय, प्रबंधन संचालन और रणनीतिक दिशा के लिए मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। अपने नेतृत्व का प्रदर्शन करते हुए दत्ता गुप्ता ने दक्षिण एशिया में प्रौद्योगिकी परामर्श प्रभाग का नेतृत्व किया और एक सलाहकार अभ्यास की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसने इसकी क्षेत्रीय सफलता के लिए आधार तैयार किया।

शासन, प्रबंधन और नेतृत्व में अपने अनुभव के अलावा, वे व्यवसाय प्रक्रिया, प्रौद्योगिकी और जोखिम प्रबंधन में माहिर हैं। उनके रणनीतिक कौशल और दूरदर्शी नेतृत्व से एससीएनएल में शासन और रणनीतिक पहल में महत्वपूर्ण योगदान मिलने की उम्मीद है। गुप्ता व्यापक समुदाय में एक सक्रिय भागीदार भी रहे हैं, जो विभिन्न वाणिज्य मंडलों, सामाजिक और धर्मार्थ संगठनों और एक नगर पालिका के बोर्डों पर कार्यरत हैं। एक वक्ता और पैनल अध्यक्ष के रूप में राष्ट्रीय और वैश्विक सेमिनारों में उनकी भागीदारी उद्योग मानकों को आगे बढ़ाने के लिए उनके मजबूत ज्ञान और प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

बोर्ड में नए जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, Satin Creditcare Network Limited  के सीएमडी एचपी सिंह ने कहा, “हमें अपने निदेशक मंडल में एक स्वतंत्र निदेशक के रूप में जॉयदीप दत्त गुप्ता का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वित्तीय और परामर्श क्षेत्रों में उनकी अद्वितीय विशेषज्ञता और गहन समझ एक जबरदस्त संपत्ति होगी क्योंकि हम अपनी कंपनी, Satin Creditcare Network Limited को मजबूत और विकसित करना जारी रखेंगे। नवाचार और परिचालन उत्कृष्टता को बढ़ावा देने का गुप्ता का सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड भविष्य के विकास और बाजार नेतृत्व के लिए हमारे लक्ष्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हमें विश्वास है कि उनकी अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन उभरते वित्तीय परिदृश्य को नेविगेट करने और निरंतर सफलता प्राप्त करने की हमारी क्षमता को काफी बढ़ाएगा।

Joydeep dutt gupta

 

जॉयदीप दत्ता गुप्ता ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “जैसे ही मैं अपनी नई भूमिका में कदम रख रहा हूं, मैं कंपनी की यात्रा में योगदान देने के अवसर से विनम्र और ऊर्जावान दोनों हूं। मैं सैटिन में महत्वपूर्ण योगदान देने, प्रगति और दीर्घकालिक सफलता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH