Home » सीतापुरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के परिसर में ध्वजारोहण व पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

सीतापुरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के परिसर में ध्वजारोहण व पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

by admin@bremedies
0 comment

जयपुर/कासं। सीतापुरा इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा क्षेत्र में वृक्षारोपण परियोजना की शुरुआत की गई। जिसमें नरेश चौपड़ा, राजीव नागौरी, गोविंद बंसल, डी.के. शर्मा, सुभद्र पापडीवाल, संजीव गुप्ता, निलेश अग्रवाल, राजकुमार जैन, गौरव ओसवाल और अनिल संघी सहित कई पदाधिकारियों ने एसोसिएशन भवन से लेकर पौद्धार सर्किल तक मुख्य सड़क के दोनों ओर पौधारोपण किया।
एसोसिएशन के मीडिया प्रवक्ता अनिल संघी ने बताया कि इस सघन वृक्षारोपण परियोजना के तहत पूरे सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में लगभग २०० से भी अधिक पौधे लगाने का संकल्प लिया गया तथा उनकी देखभाल, रखरखाव, खाद, पानी, सुरक्षा आदि की व्यवस्था भी की गई है।
अनिल संघी ने बताया कि इस अवसर पर एसोसिएशन के कार्यालय भवन परिसर में प्रात: ११.०० बजे क्षेत्र के उद्यमी एवं पदाधिकारियों ने तिरंगे का ध्वजारोहण किया और राष्ट्रगान गाया। कार्यक्रम में सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र के लगभग २५० उद्यमी मौजूद थे। एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी भी इस अवसर पर मौजूद थे।
इस दौरान संरक्षक सुभद्र पापडीवाल ने उद्यमियों को सम्बोधित करते हुए पर्यावरण संरक्षण, संवर्धन, भविष्य में आगे आने वाली परिस्थितिकीय समस्याओं एवं उन्मूलन हेतु वाटर हारवेस्टिंग सिस्टम की महत्ता को बताया। वहीं अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने क्षेत्र में चल रहे प्रगति कार्यों, सफाई एवं पौधारोपण कार्यक्रम आदि के बारे में जानकारी दी। इसी प्रकार महासचिव निलेश अग्रावल ने उद्यमियों को क्षेत्र से संबंधित एवं विभाग से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिये उनके संपर्क में बने रहने की अपील की। साथ ही रीको, जेवीवीएनएल एवं विभागीय संबंधी कुछ जानकारियों से उद्यमियों को अपडेट किया और धन्यवाद ज्ञापित किया।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH