Home टूरिज्म होटल रॉयल ऑर्किड जयपुर हर हफ्ते करेगा थीम आधारित संडे ब्रंच की मेजबानी

होटल रॉयल ऑर्किड जयपुर हर हफ्ते करेगा थीम आधारित संडे ब्रंच की मेजबानी

by Business Remedies
0 comment

बिजऩेस रेमेडीज/जयपुर
रविवार का दिन एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने और आराम से ब्रंच के साथ जश्न मनाने के लिए होता है। इसी मकसद के साथ होटल रॉयल ऑर्किड, जयपुर ने थीम बेस्ड संडे ब्रंच को नए अवतार में लॉन्च किया है। रविवार, 26 जून से शुरू, सन्डे ब्रंच में बंगाली, आंध्र, कुमाऊंनी, कोंकण, ओडिया, मराठी, कश्मीरी आदि विभिन्न राज्यों के भोजन का आनंद ले सकेंगे।
हर रविवार, मेहमान और आगंतुक विभिन्न राज्यों के असीमित व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं, जिसमें सूप, सलाद, ऐपेटाइजऱ, मॉकटेल, मेन कोर्स और डिलीशियस डेसर्ट के चयन के साथ एक विस्तृत बुफे का लुफ्त ले सकते है। 26 जून को बंगाली ब्रंच का मुख्य आकर्षण कोशा मंगशो, शोरशे मछली, माच भाजा, कोलकाता चिकन बिरयानी, चोरचोरी, आलू पोस्टो, शुक्तो, दोई पोटोल, लाल साग, कोलाई दाल, छोलार दाल, लुची, झाल मुरी, बैगुन जैसे सिग्नेचर व्यंजन होंगे। भज्जा, आलू भज्जा, मिष्टी दोई, संदेश, रसगुल्ला और बहुत कुछ।
गेस्ट दोपहर 3 बजे तक स्विमिंग पूल और रेस्तरां में लाइव संगीत के साथ पूल का भी मज़ा ले सकते हैं। रुपए 1099 पर पर्सन प्लस टैक्स में अनलिमिटेड मॉकटेल और फूड का लुफ्त लिया जा सकता है। गेस्ट हर रविवार को लाइमलाइट, रॉयल ऑर्किड टोंक रोड, दुर्गापुरा, जयपुर में दोपहर 12:30 बजे से शाम 4 बजे के बीच एक अद्भुत भोजन का आनंद ले सकते हैं और दोस्तों के साथ गाला टाइम और लाइव संगीत का आनंद ले सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment