Home » Motorglaze ने जयपुर pre-launch में पेश किए एडवांस्‍ड सेरेमिक कोटिंग्‍स और eco-friendly car care products

Motorglaze ने जयपुर pre-launch में पेश किए एडवांस्‍ड सेरेमिक कोटिंग्‍स और eco-friendly car care products

कंपनी जयपुर में मुहैया करवा रही है अत्‍याधुनिक car care solutions

by Business Remedies
0 comment
motorglaze care care solution

जयपुर, 23 जून, 2024 | Car care और मेंटीनेंस प्रोडक्‍ट्स के क्षेत्र में अग्रणी इनोवेटर Motorglaze ने रविवार को जयपुर में प्री-लॉन्‍च इवेंट का आयोजन किया। एम-5, 6डी, इंजीनियर्स कॉलोनी, स्‍वर्ण गार्डन रोड, मान्‍यावास, मानसरोवर, जयपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दौरान कंपनी ने वाहन सुरक्षा और देखभाल से जुड़े नवीनतम उन्‍नत उपकरण पेश किए गए। यह उत्‍कृष्‍टता और इनोवेश को लेकर मोटरग्‍लेज़ की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

संस्‍थापक और सीईओ रवि नंदराजोग की अगुवाई वाली मोटरग्‍लेज़ ने बाजार में प्रवेश की योजना बहुत सोच समझकर बनाई है। केमिस्‍ट्री की पेचीदगियों और ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग को समझने के लिए नंदराजोग के समपर्ण ने बेहतरीन प्रोडक्‍ट बनाने और इंडस्‍ट्री में एक अलग मुकाम हासिल करने में सक्षम बनाया है।
मोटरग्‍लेज़ के सीईओ रवि नंदराजोग कहते हैं, ‘मोटरग्‍लेज़ रातोंरात नहीं बनी है। मैंने लगभग 2 साल केमिस्‍ट्री का अध्‍ययन करने में लगाए और इसके बाद हमने पेशेवर इंजीनियरों के साथ साझेदारी की ताकि सर्वोत्तम परिणाम हासिल हो सकें। हमारे उत्‍पाद विशेषरूप से डिजाइन किए गए हैं देश की विविध जलवायु परिस्थितियों का सामना कर सकें और वाहनों को बेजोड़ सुरक्षा और देखभाल प्रदान कर सकें।’

Motorglaze के product category में car care ओर मेंटीनेंस सॉल्‍यूशंस से जुड़े उत्‍पादों की पूरी रेंज है, इसमें एडवांस्‍ड सेरेमिक कॉटिंग्‍स पर विशेष ध्‍यान दिया गया है। ये कोटिंग्‍स 3 से 7 साल तक की वॉरंटी के साथ आती हैं और बेहतरीन पेंट सुरक्षा प्रदान करता हैं। यह यह सुनिश्चित करता है कि वाहन प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद अच्‍छी स्थिति में बना रहे। बाजार में कई प्रतिस्‍पर्धियों के बावजूद मोटरग्‍लेज़ के फॉर्मुलेशंस पानी आधारित और एसिड फ्री हैं जो इन उत्‍पादों को पर्यावरण के अनुकूल और कारों के लिए सुरक्षित बनाते हैं।

सेरेमिक कॉटिंग्‍स के अलावा मोटरग्‍लेज़ कार केयर से जुड़े प्रोडक्‍ट्स का एक व्‍यापक सूट मुहैया कराती है जिसमें शैम्‍पू से लेकर इंटीरियर क्‍लीनर्स तक शामिल हैं। ये उत्‍पाद रोगाणुरोधी टेक्‍नोलॉजी से युक्‍त हैं जो पक्षियों की बींट हटाने से लेकर इंजन डीग्रीजर तक स्‍पेशलाइज्‍ड सॉल्‍यूशंस प्रदान करते हैं। हर उत्‍पाद वाहनों को दिखने में बेहतर बनाने और उनकी उम्र बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। मोटरग्‍लेज़ रणनीतिक साझेदारी और फ्रेंचाइज के रूप में अपनी मौजूदगी का देशभर में विस्‍तार कर रही है।
श्री नंदराजोग ने कहा, ‘हम इस बाजार में ऑटोमोबाइल इंडस्‍ट्री के ऐसे पेशेवरों के साथ जुड़कर प्रवेश कर रहे हैं जो कार केयर को लेकर हमारी तरह ही जुनूनी हैं। हमारे फ्रेंचाइज मॉडल पार्टनर्स को हमारे ब्रांड, टेक्निकल ट्रेनिंग और नवीनतम मशीनरी और उपकरण उपलब्‍ध करवाता है। हमारा लक्ष्‍य देशभर में ग्राहकों को उच्‍च गुणवत्‍ता युक्‍त कार केयर उपलब्‍ध करवाना है।’

जयपुर pre-launch event में प्रतिभागियों को मोटरग्‍लेज़ के अभिवन उत्‍पाद विशेष रूप से देखने को मिले और ब्रांड से जुड़ी टीम से मिलने का अवसर भी मिला। मोटरग्‍लेज़ और इससे जुड़े उत्‍पादों के बारे में ज्‍यादा जानकारी के लिए ऊपर दिए गए पते पर संपर्क किया जा सकता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH