Home » ‘मोबाइल एआई के नए युग में आपका स्वागत है’

‘मोबाइल एआई के नए युग में आपका स्वागत है’

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/गुरुग्राम। गैलेक्सी एस24 सीरीज डेवलप करना मेरे कॅरियर का सबसे अहम दौर रहा है। बतौर इंजीनियर मैंने कई अविश्वसनीय इनोवेशन को साकार होते हुए देखा लेकिन एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) इस सदी का सबसे अहम और क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला इनोवेशन साबित हुआ है। बहुत कम इंजीनियर्स को ऐसी क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली क्षमता की किसी टेक्नोलॉजी के विकास में शामिल होने का मौका मिलता है। यह न केवल सैमसंग और मोबाइल उद्योग के लिए, बल्कि हमारी पूरी मानव जाति के लिएबहुत बड़ा बदलाव लेकर आया है।
एआई को फोन में शामिल करना अपने आप में ही एक क्रांति है। यह मोबाइल अनुभव का एक नया युग है और सैमसंग गैलेक्सी इसका नेतृत्व कर रहा है। मोबाइल डिवाइस अब एआई इस्तेमाल का शुरुआती केंद्र बिंदु बन जाएगा और हमारे व्यापक और समग्र प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो, इनोवेशन की विरासत और खुले सहयोग के सिद्धांत के साथ हमारा सैमसंग गैलेक्सी अपने वैश्विक विस्तार को गति देने के मामले में शानदार स्थिति में होगा। हम मोबाइल एआई तक पहुंच को आसान बनाते हुए सभी के लिए नई संभावनाओं के दरवाजे खोलेंगे।
नई संभावनाओं को खोलना- मोबाइल एआई में महत्वपूर्ण अनुभवों में अग्रणी रहने के साथ ही, हमने इस बारे में काफी सोचा है कि कैसे यह नई और रोमांचक तकनीक हमारे जीवन को बेहतर बना सकती है और समाज के अगले कदम को गति दे सकती है। सतर्कता और सूझबूझ के साथ लागू किया गया, गैलेक्सी एआई लोगों को चुनौतियों से परे ले जाते हुए कम्युनिकेशन में मदद करता है और उनके राजोना के काम को आसान बनाते हुए दूसरे कामों में भी मदद करता है।
गैलेक्सी एस24 सीरीज के लॉन्च के बाद से हमें इस बारे में बेहद सकारात्मक फीडबैक मिला है कि लोग वास्तव में अपने दैनिक जीवन मेंगैलेक्सी एआई की सुविधाओं का कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं। सबसे ज्यादा जिस फीचर को सराहा गया है, वह है गूगल की मदद से किया जाने वाला सर्किल टू सर्च, जो सर्च के लिए लिहाज से बेहद नया और अनोखा टूल है। हमारा कम्युनिकेशन टूल्स लाइव ट्रांसलेट, चैट असिस्ट और इंटरप्रेटर की मदद से भाषाई चुनौतियों को दूर करते हुए लोगों की मदद कर रहा है। साथ ही लोग फोटो असिस्ट को भी पंसद कर रहे हैं, जो क्रिएटिवटी के लिए हमारे प्रो विजुअल इंजन से पावर्ड टूल है।हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने इस मामले में बस शुरुआत की है। गैलेक्सी एस24 सीरीज को विकसित करते समय, हमारे पास कईविचार और अवधारणाएं थीं, जिन्हें हम अस्तित्व में लाना चाहते थे। गैलेक्सी यूजर्स इन विचारों और अवधारणाओं पर निर्मित गैलेक्सी एआई फीचर्स का आनंद उठा पाएंगे। सैमसंग मोबाइल एआई अनुभव को आने वाले समय में और बेहतर बनाना जारी रखेगा।इसके अलावा, हम पहले से ही स्मार्टफोन से परे गैलेक्सी एआई के अगले कदम की योजना बना रहे हैं, जिसमें विभिन्न सेवाओं के लिएविभिन्न श्रेणियों के उपकरणों के लिए इसे अनुकूलित बनाना शामिल है। निकट भविष्य में, चुनिंदा गैलेक्सी वियरेबल्स डिजिटल स्वास्थ्य को बेहतर करने और व्यापक तौर पर इंटेलिजेंट स्वास्थ्य अनुभव के नए युग की शुरुआत करने के लिए के लिए एआई का इस्तेमाल करेंगे। उद्योग अग्रणी एआई भागीदारों के साथ साझेदारी के जरिए सैमसंग सभी श्रेणियों में गैलेक्सी एआई अनुभवों को बेहतर बनाना और इनका विस्तार करना जारी रखेगा।
अगली सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं ‘आप’ – पिछले कई वर्षों में हमने यह समझने की कोशिश की कि यूजर्स क्या चाहते हैं और उन्हें हमसे क्या चाहिए और थोड़ी सी मदद देने पर वह क्या कुछ हासिल कर सकते हैं। इन्हीं सवालों ने गैलेक्सी एस24 सीरीज के लिए हमें प्रेरित किया, जो हमारा पहला एआई फोन है। यह यूजर्स को कल्पना करने की आजादी देता है कि एआई कैसे उनके जीवन को बदल सकता है। यह भविष्य का फोन है, जो मोबाइल एआई को नया आकार देते हुए एआई फोन की उभरती हुई श्रेणी को नए सिरे से परिभाषित कर रहा है।
बेशक, अभी कई चुनौतियां और विचार हैं, जिन पर विचार किया जाना है। ट्रेनिंग के दौरान एआई मॉडल अभी भी भ्रम को लेकरसंवेदनशील हैं, और बौद्धिक संपदा अधिकारों को लेकर बहस जारी है। अच्छी बात यह है कि कंपनियां एआई अनुभवों को सावधानीपूर्वक परिभाषित करने के लिए खुले तौर पर सहयोग कर रही हैं, ताकि यूजर आत्मविश्वास से और भरोसे के साथ अपनी नई क्षमताओं का आनंदले सकें। डेटा के भारी इस्तेमाल आधारित मोबाइल अनुभवों के इस नए युग में सुरक्षा और गोपनीयता के मानकों को दुरुस्त करना भी काफी महत्वपूर्ण है। इसी वजह से हमने हाइब्रिड दृष्टिकोण को अपनाया है, जो ऑन-डिवाइस और क्लाउड-आधारित एआई को आपस में जोड़ताहै।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH