Home » काय ग्रुप ने लॉन्च किये रसोई में प्रयोग होने वाले चाकू, नेल कटर व रेजर

काय ग्रुप ने लॉन्च किये रसोई में प्रयोग होने वाले चाकू, नेल कटर व रेजर

by admin@bremedies
0 comment

जयपुर/कासं। वैश्विक स्तर पर ब्राण्डेड चाकू, नेल कटर व रेजर बेचने वाले काय ग्रुप के उत्पाद राजस्थान में भी खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। काय ग्रुप ने प्रदेश में इन उत्पादों को बिक्री के लिए लांच किया है।
कंपनी की विरासत: जापान की ब्लेड सिटी सेकी में सौ से अधिक वर्षों से अपनी समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाते हुए प्रसिद्ध ब्लेड कम्पनी काय ग्रु्रप एकमात्र ऐसी कटलरी-सम्बंधित निर्माता कंपनी है जो कुकिंग, गू्रमिंग, सौंदर्य देखभाल व चिकित्सा क्षेत्र में १०,००० से अधिक उत्पाद विकसित कर रही है।
प्रदेश में कंपनी की योजना: प्रारंभिक चरण में, काय की विविध उत्पाद श्रेणी राजस्थान के 10 प्रमुख शहरों के अग्रणी डिपार्टमेंटल स्टोर्स, कॉस्मेटिक स्टोर्स, किराना और कटलरी आऊटलेट्स पर उपलब्ध होंगी।
कंपनी की भावी योजना: अपनी बाजार विस्तार योजनाओं के एक हिस्से के रूप में, ये उत्पाद इस साल के अंत तक 25 और शहरों में उपलब्ध कराए जाएंगे। कंपनी के प्रबंध निदेशक राजेश पांड्या ने कहा कि भारतीय किचन उपकरण व पर्सनल केयर बाजार में अच्छी कारोबारी संभावनाएं हैं क्योंकि अब उपभोक्ताओं की जरूरतें तेजी से बढ़ रही हैं। काय ग्रुप उत्तर भारत के 400 शहरों में अपने 150 डिस्ट्रीब्यूटरों के साथ 50,000 आऊटलेट्स में अपने उत्पाद मुहैया कराने के लिए अग्रसर है। पान्ड्या के अनुसार ग्रुप ने 175 करोड़ रुपये के निवेश की योजना बनाई है और अनुमान है कि अगले 3 वर्षों में ग्रुप 100 करोड़ रुपये का टर्नओवर हासिल करेगा।
कारोबारी संभावना: पान्ड्या ने बताया कि कंपनी प्रत्येक जिले में डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त करेगी। कोई उद्यमी कंपनी के साथ जुड़कर 18 से 24 प्रतिशत का रिटर्न ऑन इनवेस्टमेंट हासिल कर सकता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH