Home » KIA India ने आज से 3 जुलाई तक पूरे देश में Ownership Service Camp लगाने की घोषणा की

KIA India ने आज से 3 जुलाई तक पूरे देश में Ownership Service Camp लगाने की घोषणा की

by Business Remedies
0 comment
KIA India

नई दिल्ली। KIA INDIA राष्ट्रीय स्तर पर सभी अधिकृत Ownership Service Camp at Kia Service Outlet  लगाने जा रही है। आज से 3 जुलाई, 2024 के बीच आयोजित होने वाले इस राष्ट्रव्यापी बिक्री-पश्चात पहल का उद्देश्य ग्राहकों की सहभागिता बढ़ाना, बिक्री-पश्चात सेवाओं को बढ़ावा देना और किआ वाहन मालिकों के साथ मज़बूत संबंध बनाना है।

शिविर के दौरान, ग्राहकों को उनके वाहनों के इष्टतम प्रदर्शन और दीर्घायु को सुनिश्चित करने के लिए तैयार की गई कई विशेष सेवाओं का लाभ मिलेगा। इनमें वाहन के बाहरी, आंतरिक, इंजन बे, अंडरबॉडी और सडक़ परीक्षण जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को कवर करने वाली 36-बिंदु स्वास्थ्य जाँच शामिल हैं।

Kia India announces ownership service camps across the country from today till July 3
ग्राहकों को दीर्घकालिक रखरखाव के लिए एक पूरक एसी कीटाणुनाशक और कार वॉश सेवा भी मिलेगी।

Free car check-up and washing के साथ-साथ, किआ विभिन्न बिक्री-पश्चात पहलों पर छूट भी प्रदान करेगी, जिसमें कार केयर सेवाओं पर 20 प्रतिशत छूट, रिटेल रोड साइड असिस्टेंस योजनाओं पर 10 प्रतिशत छूट और एक्सेसरीज़ पर 5 प्रतिशत छूट शामिल है।

KIA INDIA के मुख्य बिक्री अधिकारी म्युंग-सिक सोहन ने कहा, “एक स्थायी ब्रांड बनाने के लिए ग्राहक संतुष्टि अत्यंत महत्वपूर्ण है। और, हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे ग्राहक इन सेवा शिविरों के साथ अपने स्वामित्व की यात्रा के दौरान उच्चतम स्तर की सुरक्षा, आराम और सुविधा का आनंद लें।” सेवा शिविरों में किआ की अत्याधुनिक वाहन तकनीक, ड्राइविंग टिप्स, वाहन रखरखाव के लिए आवश्यक क्या करें और क्या न करें, पुरानी कारों की कीमतों का नि:शुल्क मूल्यांकन और किआ की एक्सचेंज सेवा पर इंटरैक्टिव चर्चाएँ शामिल होंगी। कंपनी रक्तदान शिविर और नि:शुल्क नेत्र जांच जैसी ष्टस्क्र-केंद्रित गतिविधियों की भी मेजबानी करेगी, जो वाहन उत्कृष्टता और सामुदायिक कल्याण दोनों के लिए अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH