Thursday, August 11, 2022
Home प्रादेशिक हीरो कम्पनी ने रॉयल मोटर्स पर खोला राज्य का दूसरा हीरो श्योर आउटलेट

हीरो कम्पनी ने रॉयल मोटर्स पर खोला राज्य का दूसरा हीरो श्योर आउटलेट

by admin@bremedies
0 comment

उदयपुर/निसं। हीरो मोटो कॉर्प की ओर से राज्य का दूसरा हीरो श्योर आउटलेट गुमानियावाला नाला स्थित रॉयल मोटर्स पर खोला गया। जिसका उदï्घाटन कम्पनी के अधिकारी जोनल मैनेजर राहुन शिवानी, कुमार राजीव, रिजनल मैनेजर नीरज तिवारी ने फीता काटकर किया।
इस अवसर पर कम्पनी के क्षेत्रीय अधिकारी रोहित अवस्थी ने बताया कि इस आउटलेट को खोलने का मुख्य उद्देश्य सैकण्ड हैंड टू-व्हीलर्स का बाजार संगठित कर विक्रेताओं और खरीददारों को अपने वाहन का पारदर्शी तरीके से उचित मूल्य व सही एक्सचेंज वेल्यू दिलाना है। उदï्घाटन अवसर पर आठ ग्राहकों को स्कूटर एवं मोटरसाईकिल की चाबियां प्रदान की गई।
उन्होंने बताया कि इस आउटलेट पर ग्राहकों को अपने किसी भी प्रकार के टू-व्हीलर की वास्तविक कीमत के साथ-साथ डीलर की ओर से 15 सौ रुपये का नकद दिये जाएंगे।
समारोह में रॉयल मोटर्स के शेख शब्बीर मुस्तफा ने बताया कि पूर्व में हीरो कम्पनी द्वारा वर्ष में दो या तीन बार एक्सचेंज स्कीम निकाली जाती थी, लेकिन अब कम्पनी द्वारा स्थापित यह प्लेटफार्म 365 दिन काम करेगा। समारोह में कम्पनी के टेरेटरी मैनेजर अभिषेक जैन, मनामा मोटर्स के हुसैन मुस्तफा एवं वीएसएस हीरो के सतपालसिंह भी
मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment