Home » ओला एवं गूगल के बीच साझेदारी

ओला एवं गूगल के बीच साझेदारी

by admin@bremedies
0 comment

बेंगलूरू/एजेंसी-यातायात परिवहन के लिए मोबाइल एप्प, ओला ने अपनी आउटस्टेशन कैटगरी के लिए गूगल के साथ विशेष सहयोग की घोषणा की है। अलग-अलग शहरों के बीच आवागमन करने वाले यात्रियों को अब ओला आउटस्टेशन को ट्रैक करने में आसानी होगी।
ओलो आउटस्टेशन अंतर-शहरी यात्रा के लिए एक फुर्तीला मोबिलिटी समाधान है जो मोबाइल के सहारे गूगल मैप्स पर ग्राहकों को ओला एप्प से जोड़कर बुकिंग पूरी करने की सुविधा प्रदान करता है। ओला एप्प और गूगल मैप्स के एकीकरण का उद्देश्य लंबी दूरी की यात्रा के लिए एक भरोसेमंद और सुविधाजनक यातायात साधन उपलब्ध कराना है। भारत में अपनी तरह की इस अद्वितीय साझेदारी के फलस्वरूप देश में 23 शहरों से लगभग 215 एक-तरफ मार्गों के लिए बुकिंग करना आसान हो जाएगा। अगले कुछ सप्ताहों में यह एकीकृत सुविधा कुल 500 मार्गों के लिए उपलब्ध हो जाएगी।
मुम्बई, दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई और अनेक दूसरे शहरों में कई महत्वपूर्ण मार्गों को सम्मिलित करते हुए, इस एकीकरण के माध्यम से अब और भी व्यापक पैमाने पर ग्राहकों के लिए ओला आउटस्टेशन कैटगरी सुलभ होगी तथा यात्रियों को ज्यादा गतिशील एवं सुविधाजनक अनुभव प्राप्त होगा। गूगल मैप्स पर एक बार गंतव्य स्थल दर्ज करने पर यात्री ट्रांजिट टैब को नैविगेट कर सकते हैं और कम्युट ऑप्शन के रूप में ओला का चयन कर सकते हैं। ऐसा करने के बाद उनके सामने ओला एप्प पर सीधे बुकिंग स्क्रीन खुल जाएगी। प्रस्थान से गंतव्य की यात्रा के लिए एकल समाधान के रूप में नैविगेशन के लिए गूगल मैप्स का सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। इसी प्रकार ओला आउटस्टेशन भी अंतर-शहरी यात्रा के लिए एक व्यापक समाधान है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH