Home » हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो वर्ल्ड चैलेंज की टाइटल स्पॉन्सरशिप को जारी रखा

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो वर्ल्ड चैलेंज की टाइटल स्पॉन्सरशिप को जारी रखा

by admin@bremedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/अल्बैनी। टीजीआर लाइव और टैविस्टोक ग्रुप  ने घोषणा की है कि विश्व के सबसे बड़े दुपहिया निर्माता, भारत के हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो वर्ल्ड चैलेंज के लिये अपनी टाइटल स्पॉन्सरशिप को जारी रखा है। 2018 हीरो वल्र्ड चैलेंज अल्बैनी, बहमास में 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक खेला जाएगा। इसमें टूर्नामेंट के मेजबान टाइगर वूड्स के साथ ही दुनिया में शीर्ष रैंकिंग वाले गोल्फर्स नजर आयेंगे जिन्हें विशेष आमंत्रण पर बुलाया जायेगा।

टाइगर वूड्स ने कहा, ‘‘हीरो वल्र्ड चैलेंज एक ग्लोबल इवेंट के रूप में विकसित हुआ है, जिसमें वर्ष दर वर्ष विश्व के सर्वश्रेष्ठ गोल्फर नजर आते हैं। इस टूर्नामेन्ट को दिये जा रहे निरंतर सहयोग के लिये मैं पवन मुंजाल और हीरो मोटोकॉर्प को धन्यवाद देता हूँ। टैविस्टोक गु्रप के साथ मिलकर, हम अल्बैनी में हीरो वल्र्ड चैलेंज को लगातार बढ़ते हुये देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’’

हीरो मोटोकॉर्प विश्व का सबसे बड़ा दुपहिया निर्माता है, और इसने वर्ष 2015 में अल्बैनी आने से पहले वर्ष 2014 में आइज़लवर्थ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में हीरो वल्र्ड चैलेंज की पहली टाइटल स्पॉन्सरशिप की थी।

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल ने कहा, ‘‘टाइगर वूड्स और टीजीआर फाउंडेशन के साथ विगत चार वर्षों की हमारी यात्रा यादगार रही है और हम इस सम्बंध को और मजबूत बनाकर प्रसन्न हैं। ब्रांड हीरो उत्कृष्टता, दृढ़ता और सहनशीलता का प्रतीक है- हीरो वल्र्ड चैलेंज का भी यही सार है। यह एक अनूठा मंच है, जो विश्व के सर्वश्रेष्ठ गोल्फर्स को एक साथ लाता है, जहाँ वह एक-दूसरे से प्रतिस्पद्र्धा करते हैं और सामुदायिक विकास में योगदान देते हैं। इस टूर्नामेन्ट ने हीरो मोटोकॉर्प की लगातार बढ़ती ग्लोबल प्रोफाइल को मजबूत किया है।’’

हीरो वल्र्ड चैलेंज चार राउंड का, 72-होल स्ट्रोक प्ले इवेंट है, जिसमें 3.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर का पर्स और 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर का विनर प्राइज है और इसमें ऑफिशियल वल्र्ड गोल्फ रैंकिंग पॉइंट्स दिये जाते हैं। यह लगातार चौथे वर्ष अल्बैनी के पार-72, 7, 302- यार्ड चैम्पियनशिप गोल्फ कोर्स पर आयोजित होगा।  हीरो वल्र्ड चैलेंज के सभी चार राउंड्स का लाइव टेलीविजन कवरेज गोल्फ चैनल द्वारा प्रदान किया जाएगा और तीसरे तथा चौथे राउंड का कवरेज एनबीसी संभालेगा।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH