Home » केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया ‘ईजी बीमा प्लान’

केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया ‘ईजी बीमा प्लान’

by admin@bremedies
0 comment

नई दिल्ली/एजेंसी- केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एक पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) प्रोडक्ट ‘पीओएस- ईजी बीमा प्लान’ लॉन्च किया है। यह एक विशुद्ध टर्म बीमा योजना है जो न केवल जीवन कवर देती है, बल्कि भुगतान अवधि के दौरान अदा किए गए सभी प्रीमियम को परिपक्वता तक जीवित रहने की स्थिति में वापस भी कर देता है। हाल ही लॉन्च किया गया यह प्रोडक्ट आसानी से खरीदा जा सकता है और इसके साथ परेशानी मुक्त भुगतान विकल्प और साथ ही आसान सुरक्षा कवर जुडे है।
पीओएस पहला ‘ओवर-द-काउंटर’ (ओटीसी) प्रोडक्ट है, इसे जब खरीदा जाता है, तभी इसकी खूबियों और इससे जुड़े लाभों के बारे में सब कुछ साफ-साफ बताया जाता है। पीओएस – आसान बीमा योजना में ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं और वित्तीय आवश्यकताओं के अनुसार टर्म प्लान पेश किया जाता है और इस दिशा में विभिन्न विकल्प उपलब्ध कराने के साथ ही यह प्लान उनकी सुरक्षा और वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने में सहायता करता है।
केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर अनुज माथुर का कहना है कि ‘पीओएस- आसान बीमा योजना हमारे डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क से जुड़े कंपनी के एक व्यापक ग्राहक आधार की जरूरतों को पूरा करती है। पहली बार बीमा खरीदने वाले किसी भी ग्राहक को यह प्रोडक्ट परिपक्वता पर जीवित रहने की स्थिति में किसी व्यक्ति को सभी प्रीमियम की वापसी के साथ-साथ वित्तीय सुरक्षा का आश्वासन भी देता है। हमने खरीद प्रक्रिया को बहुत सरल बनाने पर भी काम किया है और अब इसके लिए ग्राहक को सिर्फ एक चरण में अपनी पहचान बताने के साथ केवल एक साधारण प्रस्ताव फॉर्म भरना होगा।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH