Home » बीएस-6 वाहनों की 1 लाख युनिट्स बेचने वाला पहला दोपहिया ब्राण्ड बना होण्डा

बीएस-6 वाहनों की 1 लाख युनिट्स बेचने वाला पहला दोपहिया ब्राण्ड बना होण्डा

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/नई दिल्ली

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने घोषणा की है कि इसके तीन भारत स्टेज 6 कम्प्लायन्ट मॉडल्स (एक्टिवा 125 बीएस6 , एसपी 125 और एक्टिवा 6जी) ने कुल 1,00,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।
बीएस6 बदलाव में अग्रणी होण्डा पहली दोपहिया निर्माता है, जिसने 1 अप्रैल 2020 से पहले बड़ी संख्या में बीएस6 दोपहिया वाहनों को उपलब्ध कराना शुरू किया। तब से होण्डा अपने तीन बीएस६ कम्प्लायन्ट मॉडल्स (एक्टिवा 125 बीएस६ , एसपी 125 और एक्टिवा 6जी) के साथ इस क्षेत्र में अग्रणी दोपहिया निर्माता बनी हुई है, ये मॉडल बाज़ार में पहले से उपलब्ध हैं।
होण्डा के बीएस6 वाहनों के लिए मिली प्रतिक्रिया पर भारत को धन्यवाद देते हुए यदविंदर सिंह गुलेेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, कि होण्डा को गर्व है कि यह निर्धारित दिनांक से पहले से ही दोपहिया उद्योग में बीएस6 बदलाव में अग्रणी रही है। यदविंदर सिंह गुलेेरिया ने कहा कि हमारी आधुनिक तकनीकों जैसे ईएसपी तथा अपने सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए फीचर्स जैसे एसीजी स्टार्टर मोटर और वाहनों की बेहतर माइलेज ने एक प्तड्डह्नह्वद्बद्गह्लह्म्द्ग1शद्यह्वह्लद्बशठ्ठ की शुरूआत की है। इसके अलावा होण्डा दोपहिया उद्योग में पहली बार अपने बीएस6 वाहनों पर 6 साल का वारंटी पैकेज (3 साल स्टैण्डर्ड और 3 साल ऑप्शनल वारंटी) तथा आकर्षक रीटेल फाइनैंस योजनाएं लेकर आई हैं, जिसके तहत उपभोक्ता रु 10,000 तक के फायदे पा सकते हैं। यह उत्साह बढ़ता रहेगा क्योंकि होण्डा के मॉडल्स अधिक सशक्त हो रहे हैं और हम फरवरी 2020 से 100 फीसदी बीएस6 प्रोडक्शन की ओर बढ़ रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH