Home » फूड, एग्री व अन्य मशीनों की खरीद-बिक्री को आसान बना रहा है ‘सेकंड बॉय मोबाइल ऐप’

फूड, एग्री व अन्य मशीनों की खरीद-बिक्री को आसान बना रहा है ‘सेकंड बॉय मोबाइल ऐप’

by Business Remedies
0 comment

जयपुर। अब अनाज, दाल, तेल-तिलहन मिलों के मालिक व किसान अपनी कारोबार व रोजमर्रा के लिए आवश्यक मशीनों की खरीद बिक्री को मोबाइल ऐप सेकंड बाय आसान बना रहा है।
सेकंड बॉय मोबाइल ऐप पर कोई भी किसान या उद्योगपति अपनी फैक्टरी या व्यापार में आवश्यक कोई भी नई या पूरानी मशीन इस ऐप के जरिए आसानी से खरीद या बेच सकता है।
टाइप की सुविधाएं : बहुत सारी सुविधाएं इस ऐप में हैं और बहुत सारी सुविधाएं बहुत जल्द इस एप में जोडी जाएगीं। अब कोई भी किसान खेती से जुडी हुई नई मशीनें खरीद सकता है या फिर अपनी किसी भी पुरानी मशीनों जैसे ट्रैक्टर, ट्रक या कृषि से जुडी़ मशीनें या इक्यूपमेंटस् को बिना किसी एजेंट या कमीशन के बेच सकता है या खरीद भी सकता है। अपनी खेती से जुड़ी रोजमर्रा की समस्याओं के बारे में किसी भी विशेषज्ञ से राय भी ले सकता है।
इसके अलावा कोई भी फूड फैक्टरी, राईस, दाल या कोई और अनाज से जूड़ी मिल के मालिक अपनी कोई भी पुरानी मशीनें या फैक्टरी को बेच सकते हैं या नई तकनीक वाली मशीनें बड़ी आसानी से तुलना कर खरीद सकते हैं।
कोई भी फैक्टरी ऑनर अपनी फैक्टरी के लिए जरूरी सर्टिफिकेशनस, फायर इक्यूपमेंटस, सिक्योरिटी इम्यूपमेंटस् या उद्योग विशेषज्ञ की राय ले सकते हैं। कोइ भी आम आदमी या व्यापारी या उद्योगपति किसी विशेषज्ञ की राय लेकर या परामर्श लेकर अपना नया व्यापार शुरू कर सकता है।
फैक्टरी ऑनर अब अपनी किसी भी तरह की मशीनों के लिए सर्विस इंजिनियर की तलाश भी इस ऐप के द्वारा कर सकते हैं। जो भी इंजीनियर वो बुलाएगें उसके बारे में पूरी जानकारी इस ऐप पर उपलब्ध होगी कि वह कितनी मशीनों को ठीक कर चुका है। उसका अनुभव व रेटिंग क्या है। उसके विजिट चार्ज क्या हैं इत्यादि।
यह है प्रक्रिया- उपयोगकर्ता को बस मशीन का फोटो क्लिक कर उसका विवरण व प्राइस लिखना है और मशीन एप्पल बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी।
एंड्रॉयड फोन के लिए
http://bit.ly/secondbuy1
और एप्पल फोन के लिए

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH