Home » एयरटेल ने अपने 5जी ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड डाटा ऑफर पेश किया

एयरटेल ने अपने 5जी ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड डाटा ऑफर पेश किया

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/नई दिल्ली। भारत की अग्रणी टेलीकम्यूनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने अपने ग्राहकों को 5जी प्लस नेटवर्क के अनुभव को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की।

ग्राहक अब डेटा खत्म होने की चिंता किए बिना अल्ट्राफास्ट, विश्वसनीय और सुरक्षित 5जी प्लस सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे, क्योंकि कंपनी सभी मौजूदा प्लान में डेटा उपयोग पर लगी सीमा को हटा रही है। सभी पोस्टपेड ग्राहक और वे प्रीपेड ग्राहक जिनके पास 239 रुपये या उससे अधिक का डेटा प्लान है वह इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। एयरटेल 5जी प्लस सेवा देश के 270 से अधिक शहरों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। उन्हें बस इतना ही चाहिए होगा:

1. एक 5जी इनेबल्ड डिवाइस

2. 5जी नेटवर्क क्षेत्र में होना।

ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप https://www.airtel.in/airtel-thanks-app पर लॉग ऑन कर, ऑफर क्लेम कर सकते हैं। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, भारती एयरटेल के डायरेक्टर कंज्यूमर बिजनेस, शाश्वत शर्मा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवाओं से संतुष्ट करने के लिए तत्पर हैं। यह प्रारंभिक पेशकश हमारे ग्राहकों को डेटा लिमिट की चिंता किए बिना तेज गति से सर्फ करने, स्ट्रीम करने, चैट करने और कई लाभों का आनंद लेने की फिलॉसफी के अनुरूप है। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक विश्व स्तरीय एयरटेल 5जी प्लस की शक्ति का आनंद लेंगे।”

एयरटेल 5जी प्लस के तीन आकर्षक फायदे हैं। इसकी गति 4जी से 30 गुना अधिक है, यह एक ऐसी तकनीक पर चलता है जिसे दुनिया भर में स्वीकार किया गया है और एक ऐसा नेटवर्क जो पर्यावरण के अनुकूल है। दूर-दराज के कस्बों और गांवों तक भी इसकी सेवा की उपलब्धता भी तेजी से बढ़ रही है। कंपनी राष्ट्रव्यापी कवरेज की पेशकश करने की दिशा में काम कर रही है और मार्च 2024 के अंत तक 5जी सेवाओं के साथ हर कस्बे और प्रमुख ग्रामीण क्षेत्र को कवर करने के लिए अच्छी तरह से तैयार है।

बीते एक वर्ष में विभिन्न प्रकार के उन बेहद असरकारक उपयोग के मामलों में एयरटेल ने 5जी की अपनी क्षमता प्रदर्शित की है, जो ग्राहकों के व्यक्तिगत जीवन और बिजनेस करने के तरीके दोनों को बदल देंगे। हैदराबाद में भारत के पहले लाइव 5जी नेटवर्क से लेकर बेंगलुरू में बॉश फैसिलिटी में भारत के पहले निजी 5जी नेटवर्क तक चाकन मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी बनाने के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ साझेदारी, भारत की पहली 5जी इनेबल्ड ऑटो मैन्युफैक्चरिंग यूनिट, हर जगह एयरटेल 5जी इनोवेशन के मामले में आगे रहा है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH