Home फाइनेंस डीएचएफएल ने हर्षिल मेहता को वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ नियुक्त किया

डीएचएफएल ने हर्षिल मेहता को वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ नियुक्त किया

by admin@bremedies
0 comment

मुंबई/एजेंंसी- भारत की एक हाउसिंग फाइनेंस कंपनी डीएचएफएल ने सीईओ हर्षिल मेहता को कंपनी के वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ के तौर पर नियुक्त करने की घोषणा की है। उनकी नियुक्ति 1 सितंबर से प्रभावी है।
यह कदम ग्रुप के विजन एवं महत्वाकांक्षी विकास रणनीतियों को सफलतापूर्वक कार्यान्वित करते रहने की डीएचएफएल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह व्यापक अनुभव वाली एक कुशल एक्जीक्यूटिव टीम बनाने के लिए डीएचएफएल के प्रयासों को भी प्रदर्शित करता है। डीएचएफएल संस्थान के विकास को बढ़ावा देने, ‘सभी के लिए आवास’ अभियान को सहयोग प्रदान करने हेतु प्रेरणा प्रदान करने और एलएमआइ ग्राहक वर्ग को सेवायें देने पर केंद्रित बने रहने के लिए प्रयासरत है।
कपिल वाधवान, चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, डीएचएफएल ने कहा कि डीएचएफएल की शुरूआत एलएमआइ वर्र्ष में ग्र्राहकों के लिए गृह स्वामित्व को सक्षम बनाने की बुनियादी आवश्यकता के आधार पर 33 साल पहले की गई थी। डीएचएफएल अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप शानदार प्रगति कर रहा है और इसने कुल मिलाकर सुदृढ़ संस्थागत प्रदर्शन देना जारी रखा है। किफायती आवास उद्योग इस समय बेहद आकर्षक दौर में है। पिछले कुछ महीनों में, केन्द्र सरकार ने कई परिवर्तनकारी बदलावों को बढ़ावा दिया है। ऐसे में डीएचएफएल ने उसके मार्ग में आये हर अवसर का लाभ उठाने में शानदार दक्षता एवं प्रतिक्रियाशीलता का प्रदर्शन किया है। डीएचएफएल विकास के अगले दौर में है। हम ऐसे माहौल में परिचालन करते हैं जहां तीव्र गति, ग्राहकों के साथ मजबूत संबंधों और अधिक लचीलता की जरूरत पड़ती है। विकास की तीव्र गति को बरकरार करने के लिए, डीएचएफएल एक ग्रुप के तौर पर, विकास की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। इसमें हमारी कई व्यावसायिक इकाईयां और डीएचएफएल की नेतृत्व टीम का विस्तार शामिल हों
डीएचएफएल बोर्ड में मेरे सभी सहकर्मियों की ओर से, मैं हर्षिल का डीएचएफएल बोर्ड के सदस्य के रूप में स्वागत करता हूं। वे अपने साथ बिजनेस को लेकर पैनी दृष्टि, स्पष्ट विजन और मजबूत नेतृत्व कौशल लेकर आये हैं। यह कदम बोर्ड द्वारा हर्षिल और उनकी नेतृत्व क्षमताओं में दिखाये गये भरोसे एवं आत्मविश्वास का प्रमाण है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH