Home अर्थव्यवस्था मुश्किल समय में बेला कासा फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने बिक्री में 17.50 प्रतिशत और कर पश्चात लाभ में 54 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की: हरिश कुमार गुप्ता

मुश्किल समय में बेला कासा फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने बिक्री में 17.50 प्रतिशत और कर पश्चात लाभ में 54 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की: हरिश कुमार गुप्ता

by Business Remedies
0 comment

जयपुर। जयपुर आधारित कंपनी बेला कासा फैशन लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2018-19 की वार्षिक रिपोर्ट बीएसई को प्रस्तुत की है। इस रिपोर्ट में कंपनी के चैयरमेन और पूर्णकालिक निदेशक हरिश कुमार गुप्ता ने शेयरधारकों को संबोधित करते हुए कहा है कि अर्थव्यवस्था के मुश्किल समय में भी कंपनी ने गत वर्ष की समान अवधि के मुकाबले बिक्री में 17.50 प्रतिशत और कर पश्चात लाभ में 54 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की है।
उन्होंने कहा है कि कंपनी ने अपनी निर्माण क्षमता में जो वृद्धि की थी वह अब पूर्ण रूप से क्रियान्वित हो गई है। अब कंपनी अपनी निर्माण इकाई से इस वर्ष और आने वाले वर्ष में अपनी निर्माण क्षमता का पूर्ण रूप से इस्तेमाल करने पर फोकस करेगी। कंपनी डिजाईन और उत्पादन क्षमता में विस्तार से ग्रोथ हासिल करने की रणनीति बनाई है।
अब कंपनी चाहती है कि कंपनी को इनोवेटिव डिजाईन और उम्दा क्वालिटी के लिए पहचाना जाये। कंपनी का डिजनी और मारवेल के साथ सहयोगी करार नियमित रहेगा। कंपनी के उत्पाद देश के 4000 से ज्यादा आउटलेट पर उपलब्ध हैं। उन्होंने शेयरधारकों को बताया कि कंपनी फैशन बिजनेस में है और फैशन बिजनेस के लिए यह दौर सबसे उपयुक्त है। देश में तेजी से बढ़ती युवाओं की जनसंख्या और उनकी बढ़ती उम्मीदों से कंपनी ने फैशन उत्पादों की मांग बढऩे की उम्मीद लगाई है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि वर्तमान समय में अर्थव्यवस्था के लिए चुनौति का दौर चल रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि कंपनी आने वाले वर्ष में भी इसी प्रकार ग्रोथ हासिल करेगी। गौरतलब है कि कंपनी की वार्षिक आम सभा 28 सितम्बर को कंपनी के पंजीकृत कार्यालय पर आयोजित की जायेगी। वहीं कंपनी के चैयरमेन हरिश कुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में जेकलीन फर्नानडीश को ब्राण्ड एम्बेस्डर के रूप में नियमित रखना बताया है। कंपनी की एजीएम में फाईनल डिवीडेंट के संबंध में भी फैसला हो सकता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH