Home » भारत में नई रेंज रोवर की डिलीवरी शुरू

भारत में नई रेंज रोवर की डिलीवरी शुरू

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/मुंबई। जैगुआर लैण्ड रोवर इंडिया ने नई रेंज रोवर की डिलवरी शुरू करने की घोषणा की है। इस नई लक्जरी एसयूवी एडवांस्ड में छह और आठ सिलेंडर पावरट्रेन्स की एक बड़ी लाइन-अप के साथ आसान परफॉर्मेंस और बेजोड़ रिफाइनमेंट के दमदार संयोजन को बहाल रखा गया है।

इसका 3.0 लीटर के पेट्रोल इंजन वैरिएंट 294 केडब्ल्यू पावर और 550 एनएम टॉर्क देती है और 3.0 लीटर डीजल इंजन वैरिएंट 258 केडब्ल्यू पावर और 700 एनएम टॉर्क देती है। इनके अलावा एक शक्तिशाली नया 4.4 लीटर पेट्रोल ट्विन टर्बो वी8 इंजन के साथ मिलती है, जो 390 केडब्ल्यू पावर और 750 एनएम टॉर्क देती है और ज्यादा रिफाइनमेंट तथा परफॉर्मेंस सुनिश्चित करती है। जैगुआर लैण्ड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा कि, ‘नई रेंज रोवर खासियत और आधुनिक लक्जरी का प्रतीक है और टेक्नोलॉजी के मामले में बेहतरी के साथ बेजोड़ रिफाइनमेंट का सबसे बढिय़ा संतुलन देती है।

यह सच में सबसे समझदार ग्राहकों के लिये उनकी इच्छा के मुताबिक सबसे अच्छा व्हीकल है।’ नई रेंज रोवर स्टैण्डर्ड (एसडब्ल्यूबी) और लॉन्ग व्हीलबेस (एलडब्ल्यूबी), दोनों बॉडी डिजाइंस में पाँच सीटों और एलडब्ल्यूबी में सात लोगों तक के लिये ज्यादा आराम के लिये तीसरी पंक्ति के विकल्प के साथ उपलब्ध है। एसई, एचएसई और ऑटोबायोग्राफी मॉडल्स के लिये डिलीवरी शुरू हो चुकी हैं। फस्र्ट एडिशन मॉडल भी प्रोडक्शन के पहले साल उपलब्ध है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH