Thursday, August 11, 2022
Home प्रॉपर्टी 14-15 दिसम्बर को हो रही है ‘क्लीन एयर एंड ग्रीन हैल्थी एनवॉयरमेंट वाले रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट ‘सुरक्षा एनक्लेव’ की लांचिंग

14-15 दिसम्बर को हो रही है ‘क्लीन एयर एंड ग्रीन हैल्थी एनवॉयरमेंट वाले रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट ‘सुरक्षा एनक्लेव’ की लांचिंग

by Business Remedies
0 comment

धनश्याम आर्या

जयपुर। जयपुर की सबसे बड़ी एवं विकसित टाउनशिप योजना वाटिका इंफोटेक सिटी की योजना ‘सुरक्षा एनक्लेव’ की भव्य लांचिंग 14-15 दिसम्बर को हो रही है। यह ‘क्लीन एयर एंड ग्रीन हैल्थी एनवॉयरमेंट’ वाला रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट है।
इस प्रोजेक्ट की मार्केटिंग होमलैंड ग्रुप और शुभ निवेश बिल्डर्स एंड डवलपर्स ग्रुप द्वारा की जा रही है। बिजनेस रेमेडीज की टीम ने शुभ निवेश बिल्डर्स एंड डवलपर्स ग्रुप के संस्थापक बलराज धनखड़ से मिलकर सुरक्षा एनक्लेव की विशेषताओं के संबंध में जानकारी हासिल की।
‘सुरक्षा एनक्लेव’ प्रोजेक्ट में यह है खास: सुरक्षा एनक्लेव प्रोजेक्ट वाटिक इंफोटेक सिटी के अन्र्तगत निर्मित किया जाने वाला रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट है।
वाटिका इंफोटेक सिटी 507 एकड़ (811 बीघा) के विस्तृत क्षेत्रफल में स्थापित आवासीय परियोजना है। इसमें 55 एकड़ के विस्तृत क्षेत्रफल में पार्क स्थापित है। इस योजना में 7 स्क्रीन वाला पीवीआर सिनेमा, बेडमिंटन, ओपन जिम और योगा सेंटर की व्यवस्था है।
इसके साथ ही 24 घंटे बिजली-पानी, हाईटेक ट्रांसफॉर्मर के साथ अंडर ग्राउंड इलेक्ट्रिक सिस्टम, वॉटर हार्वेस्टिंग, चौड़ी डामर रोड, सीवरेज लाइन व सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, अंडर ग्राउंड पानी की टंकी, सीसीटीवी कैमरे व सिक्योरिटी गार्ड और रेगुलर मेंटेनेंस जैसी सुविधाएं परियोजना में लोगों को मिल रही है। प्रोजेक्ट जेडीए से अप्रूव्ड है। परियोजना में सूचिबद्ध बैंक और एनबीएफसी संस्थाओं से प्लॉट और फ्लैट की कीमत का 80प्रतिशत तक की ऋण सुविधा भी
उपलब्ध है।
परियोजना जीवीके टोल प्लाजा, जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस-वे, ठीकरिया पर स्थित है। परियोजना में सरकारी कर्मचारियों और डिफेंस के कर्मचारियों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। वर्तमान में परियोजना में 500 से ज्यादा परिवार निवास कर रहे हैं। इस परियोजना में 14.65 लाख रुपये न्यून्तम राशि से प्लॉट की बुकिंग की जा सकती है।

You may also like

Leave a Comment