Home » वेदांता कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के छात्रों को अब वेदांता समूह की कंपनियों में मिलेंगे रोजगार के अवसर

वेदांता कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के छात्रों को अब वेदांता समूह की कंपनियों में मिलेंगे रोजगार के अवसर

by Business Remedies
0 comment

मुंबई/दिल्ली। वेदांता कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (वीसीएमआईटी) के छात्रों को अब वेदांता समूह की कंपनियों में रोजगार के अवसर मिलेंगे और इस तरह उन्हें वेदांता परिवार में शामिल होने का मौका मिलेगा। वेदांता रिसोर्स लिमिटेड के फाउंडर और चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने हाल ही वि_लवाड़ी मुंबई में आयोजित वीसीएमआईटी के स्थापना दिवस समारोह में यह बात कही।
वेदांता रिसोर्सेज लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा श्हम छोटे शहरों और कस्बों से युवा छात्रों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। वीसीएमआईटी के छात्रों में मेनस्ट्रीम में शामिल होने और लाभकारी रोजगार हासिल करने की क्षमता है। साथ हीए वेदांत में अब वीसीएमआईटी छात्रों के लिए भी रोजगार के अवसर खुले रहेंगे। वीसीएमआईटी की निरंतर यह कोशिश है कि शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार दृढ़ता और करुणा के गुणों के सहारे जीवन को बदलने में अग्रणी रहने का प्रयास किया जाए। संस्थान छात्रों को इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में जीत के लिए प्रेरित करते हुए उन्हें पूरी तरह तैयार और सशक्त बनाता है। वीसीएमआईटी सामाजिक विकास के लिए उच्च क्षमता के साथ केंद्रित कार्यक्रमों के माध्यम से समर्थन प्रदान करके समावेशी विकास का लक्ष्य हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करता है।
वीसीएमआईटी के लोकाचार वेदांत लिमिटेड के विचारों को प्रतिध्वनित करते हैं जो समाज के विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए कौशल सेट प्रदान करने को प्राथमिकता देता है ताकि वे लाभकारी रोजगार हासिल कर सकें और मुख्यधारा में शामिल हो सकें। दूसरी तरफए वेदांत फाउंडेशन प्रतिबद्ध और समर्पित कार्यबल की अपनी राष्ट्रव्यापी टीम के समर्थन से नियोजित विकास प्रभाव की प्रक्रिया को बढ़ावा देता है और इस तरह लक्षित आबादी की सहायता करता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH