Home » वीवो अपने भावी स्मार्टफोन्स के लिए स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म से युक्त पहले ब्राण्ड्स में शुमार

वीवो अपने भावी स्मार्टफोन्स के लिए स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म से युक्त पहले ब्राण्ड्स में शुमार

by Business Remedies
0 comment

नई दिल्ली। क्वालकोम टेकनोलोजीज, इंक ने हवाई, यूएसए में आयोजित 2019 स्नैपड्रैगन टेक समिट में आधिकारिक रूप से नए 8-सीरीज फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म, क्वालकोम स्नैपड्रैगन 865 को जारी किया।
यह नया प्लेटफॉर्म बेहतरीन परफोर्मेन्स देने वाली 5 जी एआई टेक्नोलोजी से युक्त है। क्वालकोम टेकनोलोजीज़ ने ऐलान किया कि वीवो स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म से युक्त पहला ब्राण्ड होगा। अग्रणी टेकनोलोजी ब्राण्ड वीवो कुछ पहली कंपनियों में से एक है जो स्नैपड्रैगन 865 से युक्त है।
”हमें गर्व है कि हम क्वालकोम स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म से युक्त पहली कंपनियों में से एक हैं। हमारा मानना है कि इस साझेदारी के माध्यम से हम दुनिया भर के उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाओं से लाभान्वित कर सकेंगे। यह साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक तकनीक के साथ लाभान्वित करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। जेरोम चेन, सीईओ, वीवो इण्डिया ने कहा। स्नैपड्रैगन 865 अपने एक्स55 5जी मोडम-आरएफ सिस्टम के साथ 7.5 जीबीपीएस तक की 5 जी स्पीड को सपोर्ट करता है। इस नए अपग्रेड के साथ एआई कम्प्यूटिंग रेट, 15 ट्रिलियन ऑपरेशन्स प्रति सैकण्ड तक पहुंच जाएगी। इसके अलावा, स्नैपड्रैगन 865 का फास्ट आईएसपी 2 गीगापिक्सल प्रति सैकण्ड तक की प्रोसेसिंग स्पीड देता है। यह प्लेटफॉर्म 200 एमपी कैमरा और 8 के वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। क्वालकोम स्नैपड्रैगन एलाईट गेमिंग में भी सुधार किया गया है। अपने क्षेत्र में लीडर होने के नाते वीवो पहले से 5जी में अग्रणी रहा है। अगस्त 2019 में वीवो ने पहले 5जी कमर्शियल स्मार्टफोन का लॉन्च किया।

तब से वीवो के 5 जी स्मार्टफोन शिपमेन्ट और मार्केट शेयर ने उत्कृष्ट परिणाम हासिल किए हैं और यह कई उपभोक्ताओं का भरोसा जीत चुका है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH