Home » पीएंडजी हैल्थ ने भारत में विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा लॉन्च किया

पीएंडजी हैल्थ ने भारत में विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा लॉन्च किया

by Business Remedies
0 comment


बिजऩेस रेमेडीज/नई दिल्ली
पीएंडजी हैल्थ के साथ गठबंधन में कंतार द्वारा किए गए जेडजेडजेडक्विल इंडिया नेशनल स्लीप सर्वे में सामने आया कि औसतन 15 प्रतिशत भारतीयों को ही रात में अच्छी नींद मिल पाती है, तथा 60 प्रतिशत भारतीयों को कभी-कभी नींद न आने की शिकायत होती है। 40 प्रतिशत से ज्यादा लोग काम के दिनों में 7 घंटे से कम सोते हैं, तथा आबादी के एक बड़े हिस्से को दैनिक जीवन में नींद न आने के प्रभाव की जानकारी नहीं है।
लॉन्च के अवसर पर साहिल सेठी, सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, पीएंडजी हैल्थ ने कहा कि अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध रहते हुए हमें भारत में हाउस ऑफ विक्स का सबसे नया उत्पाद – नया विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा पेश करने की खुशी है। विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा दुनिया के नं. 1 स्लीप एड ब्रांड की ओर से एक मेलाटोनिन स्लीप सप्लीमेंट है। यह एक नॉन-एडिक्टिव स्लीप सप्लीमेंट है, जो कभी-कभी नींद न आने की समस्या के लिए एक उपयुक्त समाधान है और अगले दिन बिल्कुल भी आलस उत्पन्न नहीं करता। इसमें विटामिन बी6 भी है, जो शरीर की थकान को कम कर आराम देता है, आपको सोने में मदद करता है, ताकि आप अगले दिन तरोताजा होकर उठें। 60 प्रतिशत भारतीय बेहतर नींद पाने के लिए जीवनशैली में परिवर्तन करने को तैयार हैं, इसलिए हमें उम्मीद है कि हमारे भारतीय उपभोक्ता अगले दिन खुद को चुस्त रखने के लिए जेडजेडजेडक्विल नैचुरा का उपयोग शुरू कर सकते हैं।
जेडजेडजेडक्विल ‘स्लंबर फेस्ट’ के बारे में सेलिब्रिटी मेहमान एवं अभिनेत्री, सोनम कपूर आहूजा ने बताया कि मुझे खुशी है कि विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा जैसे उत्पाद के लॉन्च ने मेरे जैसे लोगों का जीवन आसान बना दिया है, जिन्हें अनेक जिम्मेदारियाँ निभानी पड़ती हैं। जैसे ही मैं अपनी फिटनेस की दिनचर्या फिर से शुरू करूंगी विक्स जेडजेडजेडक्विल नैचुरा मुझे अच्छी नींद पाने में मदद करेगी, ताकि मैं अगले दिन तरोताजा होकर उठूँ। मुझे भारतीयों को अच्छी नींद देने के इस अभियान का हिस्सा बनने की खुशी है। मैं लोगों से आग्रह करती हूँ कि वो इस नॉन-एडिक्टिव स्लीप गमी की मदद से रात में अच्छी और सुकूनभरी नींद प्राप्त करें।
जेडजेडजेडक्विल नैचुरा देश में मुख्य कैमिस्ट, मास एवं आधुनिक रिटेल स्टोर्स पर मिलेगी। इस गमी में नैचुरल चैमोमील और लैवेंडर का मिश्रण है, इसमें मेलाटोनिन है जो आपको तेजी से नींद प्राप्त करने में मदद करता है। विटामिन बी6 आपके शरीर की थकान को मिटाता है। यह एमेजॉन, फ्लिपकार्ट, ब्लिंकिट, 1एमजी और पीजी शॉप जैसे ऑनलाईन पोर्टल्स पर भी उपलब्ध होगी। इसके 10 च्यूएबल गमीज के पैक का अधिकतम मूल्य 199 रु. और 24 गमीज के पैक का अधिकतम मूल्य 449 रु. है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH