Home » टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उदयपुर में नई डीलरशिप का उद्घाटन किया

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उदयपुर में नई डीलरशिप का उद्घाटन किया

by Business Remedies
0 comment

उदयपुर। उदयपुर में नई शुरू हुई यह सुविधा विश्व स्तर की सुविधाओं से युक्त है ताकि ग्राहकों की 3एस (सेल्स, सर्विस और स्पेयर्स) आवश्यकताओं की पूर्ति कर सके। यह देश के उत्तरी क्षेत्र में कंपनी की सेल्स और सपोर्ट सेवा नेटवर्क को बेहतर करेगा।
इसके मशहूर क्यूडीआर (क्वालिटी, ड्यूरेबिलिटी और रीलायबिलिटी यानी गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता) दर्शन से ग्राहक अनुभव नई उंचाइयां छुएंगी। ग्राहक पहले के अपने दर्शन की पुनर्पुष्टि करते हुए कंपनी का लक्ष्य इस नई डीलरशिप के जरिए ज्यादा लोगों से जुडऩा और इस तरह, अपने ग्राहकों को अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सेवा मुहैया कराने की टोयोटा की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है। टोयोटा पिछले कई वर्षों में लगातार बढ़ती रही है और ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने पर केंद्रित उसके प्रयासों से भारतीय बाजार में पहुंच बढ़ी है। इसके लिए कंपनी ने भिन्न वाहन वर्गों में कई तरह के वाहन पेश किए हैं जो उच्च गुणवत्ता वाले तो हैं ही, मूल्यवर्धित सेवा भी मुहैया कराते हैं। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के प्रबंध निदेशक मसाकाजू योशिमुरा और राहुल गोयनका, डीलर प्रिंसिपल, राजेन्द्र टोयोटा ने इसका उद्घाटन किया और इस मौके पर कहा, नई शुरू हुई यह इकाई 70,000 वर्ग फीट में फैली हुई है और ग्राहकों की सेवा करेगी। नई डीलरशिप भारत में टोयोटा की पेशकशों की पूरी रेंज प्रदर्शित करेगी और पूरा स्टॉक रखेगी ताकि ग्राहकों को खास अनुभव मिले।
इसके लिए एक्सप्रेस मेनटेनेंस, बॉडी एंड पेंट रीपेयर और अन्य मूल्यवर्धित सेवाएं शामिल है। सुप्रशिक्षित पेशेवरों की एक पूरी टीम द्वारा दी जाने वाली सेवा में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि प्रत्येक ग्राहक को टोयोटा के साथ कार खरीदने और स्वामित्व का सबसे आनंददायक तथा बाधा मुक्त अनुभव हो। भारत में टोयोटा के उत्पादों की पूरी रेंज की खुदरा बिक्री करने के अलावा नई डीलरशिप अति आधुनिक सुविधाओं के साथ अच्छी तरह युक्त है। इसका संचालन कुशल, प्रशिक्षित और उत्साही सेल्स और सर्विस टीम करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि सभी ग्राहकों को टोयोटा के साथ कार खरीदने का सबसे आनंददायक और बाधामुक्त अनुभव हो।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH