Home » कल्याण ज्वैलर्स ने 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज की घोषणा की

कल्याण ज्वैलर्स ने 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज की घोषणा की

by Business Remedies
0 comment


बिजऩेस रेमेडीज/नई दिल्ली
कल्याण ज्वैलर्स ने 10 दिवसीय राष्ट्रव्यापी ‘कल्याण ज्वैलरी फेस्टिवल’ की घोषणा की। यह फेस्टिवल 15 सितंबर 2023 से शुरू हो गया है। इस फेस्टिवल के तहत देशभर में कल्याण ज्वैलर्स के ग्राहकों और आभूषण प्रेमियों को अधिकतम लाभ हासिल करने का एक उल्लेखनीय अवसर मिलेगा। ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के सभी आभूषण उत्पादों पर 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज का लाभ उठाकर आभूषणों की अपनी खरीद पर शानदार फायदे उठा सकते हैं।
अपनी तरह के इस अनूठे वार्षिक आयोजन के तहत प्रत्येक 50,000 रुपए मूल्य के ज?ित आभूषणों की खरीद पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। सोने के आभूषणों की खरीद के संबंध में ग्राहक प्रत्येक 50,000 रुपए और अधिक की खरीद पर मेटल वैल्यू पर आधे खरीद मूल्य पर 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज का लाभ उठा सकते हैं। अनोखा मेगा डिस्काउंट ऑफर 1 लाख रुपए और उससे अधिक की खरीदारी पर लागू है। चूंकि वर्ष का सबसे प्रतीक्षित समय – त्योहारी सीजन नजदीक है, कल्याण ज्वैलर्स ने सभी आभूषणों के लिए वीए पर 10 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है, जबकि स्टोन वैल्यू पर 5 प्रतिशत तक की छूट दी गई है। कंपनी देश भर के उपभोक्ताओं को यह शानदार ‘सुनहरा’ अवसर प्रदान कर रही है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ‘कल्याण ज्वैलरी फेस्टिवल’ से बड़ी संख्या में ग्राहक लाभान्वित हो, कंपनी ने घोषणा की है कि यह प्रमोशन कल्याण ज्वैलर्स द्वारा पेश किए गए सभी आभूषण उत्पादों पर लागू होगा। 15 सितंबर 2023 से शुरू होकर, 10 दिवसीय उत्सव का समापन 25 सितंबर को होगा।
कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा कि कल्याण ज्वैलर्स में हम अपने संरक्षकों के लिए आभूषणों के महत्व और देश के सांस्कृतिक ताने-बाने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका को समझते हैं। जैसे-जैसे हम वर्ष के सबसे शुभ समय के करीब पहुंचते हैं, भारत का त्योहारी सीजन उपभोक्ताओं के बीच एक विशेष भावना जगाता है, और इसी भावना से प्रेरित होकर हम इस शानदार ऑफर को लेकर आए हैं। इसके साथ, हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स से आभूषणों की खरीद पर अधिकतम लाभ प्राप्त करें। हम मौजूदा उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने से लेकर एक बेहतर और सुविधाजनक इकोसिस्टम बनाने की दिशा में प्रमुख कदम उठाने तक, खरीदारी के अनुभव को नया रूप देने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि देश भर के संरक्षक हमारे इस सालाना खास ऑफर से जरूर लाभान्वित होंगे।’
कल्याण ज्वैलर्स में खुदरा बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं, और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। संरक्षकों को कल्याण ज्वैलर्स 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा जो आभूषणों की शुद्धता, मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH