Thursday, August 11, 2022
Home ऑटो हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली ने डाकर 2020 की मिली-जुली शुरूआत की

हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली ने डाकर 2020 की मिली-जुली शुरूआत की

by Business Remedies
0 comment

अल वजाह, सऊदी अरब।-डाकर 2020 के शुरुआती चरण में आज हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली के लिए मिले-जुले परिणाम आए। एक लंबी रैली के पहले चरण में त्रुटियों से बचने के लिए टीम के सभी राइडर्स ने सावधानी से ड्राइव की। पाउलो गॉनकाव्स 12वें स्थान पर, सेबेस्टियन बुहलर 31वें स्थान पर और सीएस संतोष 39वें स्थान पर रहे।
पाउलो ने अपनी ट्रेडमार्क शैली में राइड किया, जिसमें वे शुरुआत में सतर्क रहे और फिर सेकेंड हाफ़ में उन्होंने अच्छी गति पकड़ी। सेबस्टियन बुहलर को वेपॉइंट पकडऩे के लिए एक छोटा अतिरिक्त रन बनाना पड़ा, जबकि संतोष ने सऊदी रेत का अपना पहला स्वाद दो छोटी दुर्घटनाओं के साथ लिया, लेकिन कुल मिलाकर, अपनी शुरुआती स्थिति से कुछ रैंक तक चढऩे के लिए एक अच्छा मंच बनाया। हालांकि, सब कुछ टीम के लिए योजना के अनुसार नहीं हुआ क्योंकि जोआक्विम रोड्रिग्स ने अपनी बाइक में एक दुर्भाग्यपूर्ण यांत्रिक समस्या का सामना किया, जिसने उन्हें स्टेज को छोडऩे के लिए मजबूर किया। वह कल फिर से शुरू करने की कोशिश करेगे, प्रतिस्पर्धी विभाग से लंबित अनुमति और बाइक की वसूली, नए शुरू किए गए “वाइल्ड कार्ड” नियम का लाभ उठाने के लिए वह रैली के पहले प्रतियोगी बन जाएंगे। नियम के अनुसार, अब उन्हें समग्र परिणाम के लिए विवाद से बाहर माना जाएगा, लेकिन वह स्टेज परिणामों के लिए प्रतिस्पर्धा में बने हुए हैं। स्टेज ने 752 किलोमीटर के कुल रन के लिए जेद्दा से अल वजाह तक रैली निकाली, जिसमें 319 किलोमीटर का विशेष चरण शामिल था और इसमें इस रैली को बनाने वाली हर चीज की झलक मिली – नेविगेशन, तेज और घुमावदार ऑफ-पिस्ट, ड्यूंस, परीक्षण और पत्थर -यह स्टेज वास्तव में डाकर 2020 के शुरुआती चरण के योग्य है।
कल स्टेज 2 अल वजाह से शुरू होगा और 367 किलोमीटर के एक विशेष खंड के लिए, लाल सागर (रेड सी) के साथ जारी रहने वाले नेओम की ओर जाएगा। पाउलो गॉनकाव्स (प्रतियोगी नं. 8) ने कहा, “यह डाकर 2020 की वास्तव में एक दिलचस्प शुरुआत थी। 320 किलोमीटर का एक बड़ा स्टेज और पथरीले रास्तों से लेकर ट्रायल्स और रेत के टीलों का मिलाजुला अनुभव। नेविगेशन भी बहुत जटिल था इसलिए मैंने शुरुआत में नेविगेशन की गलतियों और दुर्घटनाओं से बचने के लिए सावधानी के साथ सवारी करने का फैसला किया। मैं अपनी शुरुआत से खुश हूं और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।” जोआक्विम रोड्रिग्स (प्रत्योगी नंबर 27) ने कहा, “मैंने स्टेज को वास्तव में अच्छी तरह से शुरू किया और एक अच्छी लय में आ गया।

You may also like

Leave a Comment