Home » हीरो मोटोकॉर्प ने पहले बीएस 6 स्कूटर+प्लेजऱ 110 को पेश किया

हीरो मोटोकॉर्प ने पहले बीएस 6 स्कूटर+प्लेजऱ 110 को पेश किया

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/नई दिल्ली

ग्राहकों के लिए रोमांचक और व्यापक बीएस 6 प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने अपने पहले बीएस 6 स्कूटर-अपडेटेड और स्टाइलिश प्लेजऱ़ 110 द्घढ्ढ के डिस्पैच की शुरुआत कर दी है।
एचएफ डीलक्स बीएस 6 और स्प्लेंडर आई स्मार्ट भारत की पहली बीएस 6 मोटरसाइकिल पेश करने के बाद -हीरो मोटोकॉर्प ने अब अपने लोकप्रिय प्लेजऱ़ स्कूटर को बीएस ६ कॉम्प्लायंट इंजन के साथ बाजार में उतारा है। विभिन्न वर्गों में किये गये एक के बाद एक नए लॉन्चेज, हीरो मोटोकॉर्प के नए उत्सर्जन नियमों के रिजीम में आने और अपने बाजार नेतृत्व को समेकित करने में कंपनी की संपूर्ण तैयारी पर जोर देते हैं।
हीरो मोटोकॉर्प का लोकप्रिय स्कूटर ब्रांड प्लेजऱ़+110, जिसे पहले से ही ग्राहकों का भरपूर प्यार मिला है, बीएस ६ वैरिएंट में उपलब्ध होगा जिसकी कीमत सेल्फ.स्टार्ट शीट व्हीलके लिए 54,800 रुपये और सेल्फ स्टार्ट एलॉय व्हील के लिए 56,800′ रुपए होगी।
अपडेटेड प्लेजऱ़+110 बीएस ६ को पूरी तरह से जयपुर में स्थित कंपनी के आरएंडडी हब- सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) में इन-हाउस डिजाइन और विकसित किया गया है।
मालो ले मैसन, हेड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि हम प्लेजऱ़ + 110 बीएस ६ के साथ बीएस ६ नियमों में आसानी से अंतरण कर रहे हैं। इसे एचएफ डीलक्स और स्प्लेंडर आई स्मार्ट मोटरसाइकिलों के फौरन बाद लाया गया है। ब्रांड प्लेजऱ के मजबूत ग्राहक जुड़ाव को देखते हुएए हमें विश्वास है कि नई प्लेजऱ़ भी युवाओं में काफी लोकप्रिय होगी। हमने आने वाले हफ्तों में बाजार में उतारने के लिए बीएस ६ उत्पादों की एक श्रृंखला तैयार की है। नई प्लेजऱ़ + 110 बीएस 6 एडवांस एक्ससेंस टेक्नोलॉजी के साथ प्रोग्राम्ड एफ आई द्वारा संचालित है। इस प्रकार एक्सेलरेशन में 10 प्रतिशत सुधार के साथ जिपर राइड को बेहतर बनाता है और और फ्यूल एफिशिएंसी (एफई)’ में 10 प्रतिशत से अधिक का सुधार करता है। इसके अलावाए कभी भी और कहीं से भी आसान शुरुआत के साथ एक स्मूद राइड प्रदान करता है।
अपडेटेड प्लेजऱ़ + 110 बीएस 6 एक्ससेंस टेक्नोलॉजी ‘आठ सेंसर्स’ के साथ 110सीसी बीएस 6 कॉम्प्लाएंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन के साथ आता है। यह 7000 आरपीएम पर 8 बीएचपी का शक्तिशाली पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क-ऑन-डिमांड देता है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH