Home कमोडिटी हिंदुस्तान जिंक की एकीकृत वार्षिक रिपोर्ट को एलएसीपी स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2022 में विश्व स्तर पर 40वां स्थान

हिंदुस्तान जिंक की एकीकृत वार्षिक रिपोर्ट को एलएसीपी स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2022 में विश्व स्तर पर 40वां स्थान

by Business Remedies
0 comment


बिजऩेस रेमेडीज/उदयपुर
वेदांता समूह की जिंक, लेड और सिल्वर उत्पादक कंपनी हिंदुस्तान जिंक को लीग ऑफ अमेरिकन कम्युनिकेशंस प्रोफेशनल्स (एलएसीपी) में लगातार तीसरी बार सम्मानित किया गया।
हिन्दुस्तान जिंक की तीसरी इंटीग्रेटेड एनुअल रिपोर्ट में मेनी रीजन टू सेलिब्रेट, मेनी मोर टू लुक फॉरवर्ड टू थीम को प्रदर्शित करते हुए रिपोर्ट के प्रतियोगिता वर्ग में उत्कृष्टता के लिए गोल्ड अवार्ड प्रदान करने के साथ ही एलएसीपी स्पॉटलाइट अवार्ड में विश्वस्तर पर 40वां स्थान मिला है। उत्कृष्टता के लिए कंपनी की ने लगातार बेहतर स्थान प्राप्त करते हुए विश्व की शीर्ष 100 कंपनियों में अपनी जगह बनायी है। कोविड 19 के बाद वर्ष 2020-21 में कंपनी द्वारा नई सकारात्मक शुरूआत और उत्कृष्टता के साथ व्यवसायिक क्षेत्र में उपलब्धियां हांसिल की है। अपने सस्टेनेबल संचालन और सामाजिक एवं पर्यावरणीय प्रभाव में कंपनी द्वारा महत्वपूर्ण कदम उठाये गये है।
रिपोर्ट में हितधारकों को संपूर्ण संचालन की जानकारी प्रदान की गयी है। यह सम्मान कंपनी को और अधिक उत्कृष्टता की ओर प्रेरित करता है जो कि भविष्य में सफलता की ओर इंगित करती है।
एलएसीपी स्पॉटलाइट अवार्ड्स का उद्देश्य संचार क्षेत्र में देखी गई सर्वोत्तम-इन-क्लास कार्यप्रणाली पर चर्चा और अनुकरणीय संचार क्षमताओं का प्रदर्शन करने वालों को पहचानना है। हिन्दुस्तान जिंक ने समग्र जानकारी, समग्र दृश्य डिजाइन, रचनात्मकता, संदेश स्पष्टता और कथित प्रासंगिकता के मूल्यांकन मापदंडों में शीर्ष स्कोर हासिल किया। कंपनी की जीत एलएसीपी में वैश्विक फॉर्च्यून कंपनियों के विशिष्ट समूह में से एक है।

You may also like

Leave a Comment