Home मुख्य न्यूज़ स्लाइड FCM ट्रैवल सॉल्यूशंस ने भारत आर्मी ट्रैवल के साथ अपने आधिकारिक उप-एजेंट के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की

FCM ट्रैवल सॉल्यूशंस ने भारत आर्मी ट्रैवल के साथ अपने आधिकारिक उप-एजेंट के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की

by Business Remedies
0 comment

मुंबईं। फ्लाइट सेंटर ट्रैवल गु्रप की भारतीय सहायक कंपनी FCM ट्रैवल सॉल्यूशंस, ने आधिकारिक इंडियन क्रिकेट सपोटर््र्स गु्रप भारत आर्मी ट्रेवल के साथ आधिकारिक उप-एजेंट के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की है। स्नष्टरू ट्रैवल सॉल्यूशंस के कई बिजनेस ट्रैवल आर्म्स जैसे ट्रैवल टूर्स, FCM MICE एवं ट्रैवल एयर रिप्रजेंटेशन (TAReps) पुरुष एवं महिला ढ्ढष्टष्ट ञ्ज20 क्रिकेट कप दोनों टूर्नामेंटों में लाइव मैच देखकर रोमांच का अनुभव करने में भारत भर के क्रिकेट प्रशंसकों की मदद करेंगे,जो ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जा रहा है।
कंपनी का उद्देश्य कॉर्पोरेट यात्रियों, लेजर ग्राहकों एवं बी2बी ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से यात्रा की व्यवस्था करके ICC T20 विश्व कप पैकेजों का विपणन और प्रचार ऑस्ट्रेलिया में करना है।
एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, मनप्रीत बिंद्रा, ब्रांड लीडर, FCM MICE ने कहा, ICC T20 विश्व कप भारत में सबसे प्रतीक्षित खेल आयोजनों में से एक है, जो हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने तथा प्रयोक्ताओं के साथ एक गहन संपर्क स्थापित करने का अपार अवसर प्रदान करता है। हम भारत आर्मी यात्रा के साथ जुडऩे और ढ्ढष्टष्ट ञ्ज20 विश्वकप श्रृंखला में इस यात्रा पर जाने के लिए रोमांचित हैं। हम अपने मेहमानों को कुछ अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। विशाल पटेल, प्रबंध निदेशक, भारत आर्मी ट्रेवल ने आगे जोड़ा; हम ढ्ढष्टष्ट ञ्ज20 विश्व कप के लिए बोर्ड में स्नष्टरू ट्रैवल सॉल्यूशंस को आधिकारिक ट्रेवल पार्टनर के रूप में देखकर खुश हैं। हम हमेशा उन साझेदारियों की आशा करते हैं जो ब्रांड के लिए मूल्य और योग्यता बढ़ाती हैं, और इस सहयोग के माध्यम से हम दुनिया भर में अपने सदस्यों एवं भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यात्रा को सुविधाजनक बनाना चाहते हैं।
भारत एवं खाड़ी, टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया के कंट्री मैनेजर निशांत काशीकर ने कहा, ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में क्रिकेट को लेकर अपने साझा प्रेम के माध्यम से एक मजबूत बंधन है। जब हम भारत से आने वाले आगंतुकों की संख्या तथा खर्च के मामले में प्रभावशाली वृद्धि देख रहे हैं, तब आगामी टी 20 विश्व कप हमें इसे अगले स्तर तक ले जाने का एक बड़ा अवसर प्रदान करता है। हम अपने प्रतिष्ठित स्टेडियमों में अविस्मरणीय क्रिकेट अनुभव के लिए भारत से अपने मेहमानों के स्वागत करने एवं उन्हें हम अपने जीवन के
असली अलग तरीके का स्वाद चखाने के लिए तत्पर हैं। इसे दुनिया के सबसे बड़े खेल तमाशों में से एक बनाने की हमारी योजना के एक भाग में, आईसीसी के आधिकारिक टिकट एजेंटों एवं उनके उप-एजेंटों के साथ साझेदारी में भारत के यात्रियों के लिए कई प्रकार के प्रसाद और पैकेज पेश किए जा रहे हैं।
प्रीमियम अनुभवों के माध्यम से उच्च ब्रांड प्रतिध्वनि पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस 360 डिग्री मार्केटिंग रणनीति के माध्यम से आईसीसी टी 20 विश्व कप के सभी क्रिकेट टूर्नामेंट के साथ जुड़े रहना तथा लाभ उठाना जारी रखेगा। एक ब्रांड के रूप में, स्नष्टरू निरंतर अपने उपभोक्ताओं को अपनी जिंदगी में तब्दली लाने वाली यात्राओं का अनुभव देने का प्रयास करता आ रहा है।

You may also like

Leave a Comment

Business Remedies is the Leading Hindi Financial Publication, circulating all over Rajasthan On Daily Basis.

Copyright @2021  All Right Reserved – Designed and Developed by PenciDesign