Home » शानदार डिजाइन और ट्रेंडी कलर्स के साथ सैमसंग ने लॉन्च किए नए गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी स्मार्टफोन

शानदार डिजाइन और ट्रेंडी कलर्स के साथ सैमसंग ने लॉन्च किए नए गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी स्मार्टफोन

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/गुरुग्राम। सैमसंग ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज़ में गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी का अनावरण किया है। प्रीमियम लुक और फील के साथ ड्यूरेबिलिटी के लिए डिज़ाईन किए गए गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी में लंबी चलने वाली बैटरी और मनोरंजन की बेहतर विशेषताएं हैं, जिसके कारण ये उपभोक्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय हो जाएंगे। सैमसंग इंडिया में सीनियर डायरेक्टर, मोबाईल बिजऩेस, आदित्य बब्बर ने कहा, ‘‘सैमसंग में हम इनोवेशन को जनसमूह तक पहुँचाना चाहते हैं। हमारे नए गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी हमारी इसी प्रतिबद्धता के प्रमाण हैं। ये डिवाईस हमारे सिग्नेचर गैलेक्सी डिज़ाईन और फ्लैगशिप विशेषताओं के साथ प्रीमियम अनुभव प्रदान करती हैं। इसके नाईटोग्राफी फीचर द्वारा ग्राहक कम रोशनी में भी बहुत शार्प इमेज और वीडियो ले सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ आईपी67 रेटिंग, गोरिल्ला ग्लास 5 सुरक्षा और एन्ड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के चार अपग्रेड्स के साथ गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी को बेफिक्र अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं, ताकि वो लंबे समय तक अपनी डिवाईस का सर्वाधिक उपयोग कर सकें।’’

गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी में फ्लोटिंग कैमरा सेट-अप और मैटल कैमरा डेको है, जो डिवाईस के रंग के समान है। गैलेक्सी ए सीरीज़ में पहली बार ए54 5जी में ग्लास बैक दिया गया है, जो इसे प्रीमियम लुक और फील प्रदान करता है। गैलेक्सी ए54 5जी तीन रंगों – ग्रेफाईट, लाईम, और वॉयलेट में आता है। गैलेक्सी ए34 5जी ग्रेफाईट, लाईम और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। गैलेक्सी ए54 5जी में 50 मेगापिक्सल का ओआईएस प्राईमरी लैंस के साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाईड लैंस है, जबकि ए34 में 48 मेगापिक्सल का ओआईएस प्राईमरी लैंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाईड लैंस है। इन दोनों मॉडलों में ही 5 मेगापिक्सल के मैक्रो लैंस हैं।

सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज़ का प्रसिद्ध नाईटोग्राफी फीचर अब गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी में भी दिया जा रहा है। इससे ग्राहकों को कम रोशनी में ज्यादा शार्प फोटो और वीडियो शूट करने में मदद मिलेगी। इन फोंस में ऑटो नाईट मोड है, जो कम रोशनी के अनुसार अनुकूलित हो जाता है, ताकि यूज़र्स को हाथों से कैमरा मोड्स को स्विच न करना पड़े। गैलेक्सी ए54 और ए34 यूजऱ का मनोरंजन का अनुभव बेहतर बनाने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं।

दोनों डिवाईसेज़ का बेहतरीन डिस्प्ले सुपर एमोलेड टेक्नॉलॉजी और सबसे कम बेज़ेल्स के साथ जीवंत डिस्प्ले प्रदान करता है। दोनों ही डिवाईसेज़ में 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट दिया गया है, जिससे फास्ट मोशन में भी बहुत ही स्मूथ सीन-टू-सीन ट्रांज़िशन मिलता है। इसके अलावा, एडैप्टिव रिफ्रेश रेट बैटरी की एफिशियंसी को बढ़ा देता है, जबकि विजऩ बूस्टर तेज धूप में भी विजि़बिलिटी को बढ़ाता है। क्विक पैनल में आई कम्फर्ट शील्ड भी है, जो यूज़र्स की आँखों को सुरक्षा प्रदान करती है।गैलेक्सी ए54 5जी और ए34 5जी 5000एमएएच की बैटरी के साथ एक बार की चार्जिंग में दो दिन से ज्यादा समय तक चलते हैं।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH