Home ऑटो वैल्वोलिन ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुरक्षित रखने में बढ़ाया कदम

वैल्वोलिन ने इलेक्ट्रिक वाहनों को सुरक्षित रखने में बढ़ाया कदम

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/नई दिल्ली। वैल्वोलिन जो अपनी आधुनिक सेवाओं एवं प्रोडक्ट्स के साथ मोबिलिटी के भविष्य को सशक्त बनाती है, अब भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए खासतौर पर डिजाइन किए गए फ्लूड्स लेकर आई है। हमेशा से आधुनिक तकनीक से युक्त प्रोडक्ट्स में सबसे आगे रहने वाली कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए ईवी फ्लूड्स का विकास किया है, जो ईवी कैटेगरी में सर्वोच्च मानकों से युक्त हैं और इन वाहनों के रखरखाव में मददगार होंगे। कंपनी बैटरी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स से लेकर, हाइब्रिड इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, प्लग इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक व्हीकल्स और ऑटोनोमस व्हीकल्स एवं इलेक्ट्रिक फ्लीट्स तक के लिए आधुनिक फ्लूड समाधान लेकर आती है।

इस अवसर पर, संदीप कालिया, एमडी एवं सीईओ, वैल्वोलिन इंडिया ने कहा, ”हम इनोवेशन के लिए प्रतिबद्ध हैं और पिछले 150 सालों से हम आधुनिक वाहनों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स का अनुसंधान एवं विकास कर रहे हैं। आने वाले सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ेगी और इसी को ध्यान में रखते हुए हम हर तरह के वाहन मालिकों की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं।

ऑटोमोटिव के भविष्य को देखते हुए हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे प्रोडक्ट्स एवं सर्विसेज हर उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर सकें, उनकी हर समस्या को हल करने में सक्षम हों। पिछले सालों के दौरान वैल्वोलिन अपने हर प्रोडक्ट्स में इनोवेशन्स लाती रही है। हाइब्रिड से लेकर ईवी तक कंपनी हर तरह के वाहन के लिए प्रोडक्ट्स और सर्विसेज लेकर आई है। वैल्वोलिन के नेक्स्ट जनरेशन ईवी परफोर्मेन्स फ्लूड इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरी लाईफ बढ़ाएंगे और वाहन के अन्य अवयवों को भी सुरक्षित रखेंगे। वे इलेक्ट्रिक वाहनों की आम समस्याओं जैसे बैटरी टैम्परेचर वेरिएशन, पावरट्रेन परफोर्मेन्स, ब्रेक सिस्टम कोरोजन और सील्ड बियरिंग फेलियर आदि को हल करने में मददगार होंगे, ताकि ईवी अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स दे सके।

इलेक्ट्रिक वाहन कम कार्बन उत्सर्जन के द्वारा प्रदूषण को कम करने में योगदान देते हैं। लगभग दो दशकों से वैल्वोलिन के वैज्ञानिक दुनिया भर के टेक्नोलॉजी लीडरों, ओईएम, अनुसंधानकर्ताओं एवं ओद्यौगिक समूहों के साथ साझेदारियां कर रहे हैं।

हाइब्रिड-पावर्ड एवं इलेक्ट्रिक वाहनों के बढऩे के साथ कार निर्माताओं को इंजीनियरिंग संबंधी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। इन वाहनों के लिए ऑटो उद्योग में डिजाइन में कई तरह के सुधार करने की आवश्यकता है। पारम्परिक ऊर्जा से लेकर नई ऊर्जा तक, वैल्वोलिन देशी-विदेशी बाजारों के साथ लगातार विकसित हो रही है और अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर इन सुधारों को अपनाते हुए निरंतर बेहतर इनोवेशन ला रही है।

You may also like

Leave a Comment