Home ऑटो वीडा, पावर्ड बाय हीरो, जयपुर में लेकर आया है “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम”

वीडा, पावर्ड बाय हीरो, जयपुर में लेकर आया है “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम”

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/जयपुर। हीरो मोटोकॉर्प के उभरते मोबिलिटी ब्रांड, वीडा, पावर्ड बाय हीरो, ने जयपुर में वीडा वी1 स्कूटर की ग्राहक डिलीवरी की शुरुआत की है। बेंगलुरू के बाद जयपुर दूसरा शहर है जहां वीडा वी1 की ग्राहक डिलीवरी शुरू हुई है। शहर के पहले ग्राहकों को वीडा के ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ से स्कूटर डिलीवर किया गया है। जयपुर का यह एक्सपीरियंस सेंटर सी-स्कीम इलाके में स्थित है और यह शहर में सभी ब्रांड इवेंट्स और कम्युनिटीज़ का केंद्र होगा।

हीरो मोटोकॉर्प के इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (ईएमबीयू) के प्रमुख डॉ. स्वदेश श्रीवास्तव ने कहा, “हम यहां जयपुर में आकर ग्राहकों को वीडा के “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम” अनुभव देकर बेहद खुश हैं। पहले बेंगलुरु और अब जयपुर में हमारे ग्राहकों का रिस्पॉन्स हमारे लिए बेहद उत्साहजनक रहा है। राइड क्वालिटी से लेकर पर्फोर्मेंस और एक्सिलेरेशन तक, यूजर्स ने हर मायने में वीडा वी1 को बहुत पसंद किया है। अब हम अपनी मौजूदगी बढ़ाने और बाजार में पकड़ और भी मजबूत बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जयपुर के बाद अब दिल्ली में डिलीवरी की शुरुआत की जाएगी। हमारा उद्देश्य अपनी खास तकनीक पर आधारित एक ओमनी-चैनल एप्रोच के साथ क्लीन मोबिलिटी का प्रचार करना है जो ग्राहकों को एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करेगा।”वीडा के बेंगलुरु और जयपुर में एक्सपीरियंस सेंटर हैं, और दिल्ली-एनसीआर में पॉप-अप स्टोर हैं, जहां ग्राहक वीडा वी1 की टेस्ट-राइड कर सकते हैं। दिल्ली में डिलीवरी जल्द ही होगी। काफी हद तक कस्टमाइज्ड करने योग्य, बिल्ट-टू-लास्ट वीडा वी1, सुविधाजनक रिमूवेबल बैटरी और थ्री-वे चार्जिंग विकल्पों के साथ, दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है – वीडा वी1 प्लस की कीमत 133,810/- रुपये है। वहीं वीडा वी1 प्रो के दाम 147,262/- रुपये हैं। इस कीमत में सभी कनेक्टेड फीचर्स, पोर्टेबल चार्जर और चार्जिंग सर्विस शामिल हैं।वीडा वी1 कस्टम मोड (100 से अधिक कॉम्बिनेशन), क्रूज़ कंट्रोल, बूस्ट मोड, टू-वे थ्रॉटल, की-लेस एक्सेस और एक ओवर-द-एयर इनेबल्ड 7″ टीएफटी टच-स्क्रीन जैसे इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन फीचर्स से लैस है। वीडा वी1 एक इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है जो मॉड्यूलर, स्केलेबल और फ्लेक्सिबल है, यह इसे काम करते हुए सीखने और अनुकूलित करने में मदद करता है। वीडा वी1 राइडर के साथ धीरे धीरे विकसित होता है।

तकनीक पर सबसे अधिक ध्यान देने की ब्रांड की सोच को और मजबूती प्रदान करते हुए, ये आधुनिक और रोमांचक एक्सपीरिएंस सेंटर ग्राहकों को एक बेहद खास अनुभव प्रदान करेंगे। यहां ग्राहक को ब्रांड को समझेंगे, उत्पाद का अनुभव करेंगे और वीडा के “चिंता मुक्त इवी इकोसिस्टम” को गहराई से समझ सकेंगे।अपनी कैटेगरी में एक नई एप्रोच पेश करते हुए, वीडा कई नई खूबियों और सर्विसेज के साथ आता है।

You may also like

Leave a Comment