Home कमोडिटी वंडर सीमेंट लि. में 46 वां खान सुरक्षा सप्ताह मनाया गया

वंडर सीमेंट लि. में 46 वां खान सुरक्षा सप्ताह मनाया गया

by Business Remedies
0 comment

बिजऩेस रेमेडीज
वंडर सीमेंट लि. की भट्टकोटड़ी एवं धनोरा लाईम स्टोन माइन्स पर गुरूवार को खान सुरक्षा महानिदेशालय (उदयपुर क्षेत्र) के तत्वाधान में मनाया जा रहे 46 वें खान सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम कम्पनी के खान कार्यालय परिसर में निदेशक, खान सुरक्षा (उदयपुर क्षेत्र) श्री बी दयासागर के मुख्य आतिथ्य तथा वंडर सीमेंट लि. के यूनिट हेड नितिन जैन के विशिष्ठ आतिथ्य में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम के दौरान युनिट हेड जैन ने उपस्थित समस्त कर्मचारियों से व्यवहारिक सुरक्षा एवं सुरक्षा उपकरणों का नियमित उपयोग करते हुए सुरक्षित तरीके से कार्य करने की अपील की। इस अवसर पर निदेशक दयासागर ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए सभी कर्मचारियों एवं कामगारों को शून्य दुर्घटना के बजाय शून्य हानि पर ध्यान देते हुए कार्य संपादित करने की बात कही। साथ ही सतर्क कामगार को सुरक्षा की सबसे महत्तवपूर्ण कड़ी बताई। इस दौरान निदेशक, बी दयासागर के मार्गदर्शन में इन्सपेक्शन टीम के कन्वेनर दिलीप पोखरना एवं सदस्यगण एन. के गुप्ता, पी. चौधरी, एम थमीसुलीन द्वारा वंडर सीमेंट लि. की दोनों खदानों का निरीक्षण भी किया गया।
कार्यक्रम के आरम्भ में कम्पनी के उपाध्यक्ष (माइन्स) श्री एम. के. बोकाड़ीया ने अतिथियों का स्वागत कर खदान में चल रहे सुरक्षा के मुख्य कार्यों के बारे में अवगत कराया। कम्पनी के श्री सुनील बोरा ने सभी को सुरक्षा की शपथ दिलाई तथा खान प्रबंधक श्री राजू जैन द्वारा खदानों में चल रहे सुरक्षित कार्यों के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा स्लोगन, पोस्टर की प्रदर्शनी तथा सुरक्षा जागरुकता आधारित गीत व सुरक्षा वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें विजयी रहे प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम के अंत में सामुहिक राष्ट्रगान गाया गया एवं कमल नयन पालीवाल द्वारा अतिथियों एवं आगन्तुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का संचालन गिरीश श्रंृगी ने किया।

You may also like

Leave a Comment