Home ऑटो लैंड रोवर थार एक्सपीरियंस ने जगुआर लैंड रोवर के अनुभव को और शानदार बनाया

लैंड रोवर थार एक्सपीरियंस ने जगुआर लैंड रोवर के अनुभव को और शानदार बनाया

by Business Remedies
0 comment

मुंबई। लैंड रोवर ने कंपनी के एक और सफर “लैंड रोवर थार एक्सपीयरिंस” को खत्म करने की घोषणा की। “लैंड रोवर थार एक्सपीयरिंस” भारत में बड़े पैमाने पर आय़ोजित किया गया लैंडरोवर के रोमांचक अभियान का हिस्सा था।
ये सफर फरवरी 2019 से शुरू हुए थे। इसके तहत कंपनी ने ब्रह्मपुत्र एक्सपीरियंस (डिब्रूगढ़ से गुवाहाटी), जंगल एक्सपीरियंस (नागपुर से कन्हा से नागपुर) और हिमायलन एक्सपीरियंस (शिमला से लेह) जैसे अभियान चलाए। ये अभियान उपभोक्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं क्योंकि इसमें न सिर्फ रोमांच का मजा है, बल्कि उपभोक्ताओं को लैंड रोवर की क्षमता का भी बेहद करीबी अहसास होता है। इन अभियानों में लैंडरोवर ने जिस आसानी से मुश्किल और ऊबड़ खाबड़ रास्तों को पार किया, वह देखने लायक था।
हाल ही में समाप्त हुई “लैंडरोवर थार जर्नी” पांच दिन का अभियान था जो 14 दिसंबर को जयपुर से शुरू हुआ और 19 दिसंबर को उदयपुर में जाकर खत्म हुआ। इन पांच रातों और छह दिन के सफर में काफी उत्साही उपभोक्ताओं ने शानदार जगहों पर लैंडरोवर की राइड का आनंद लिया। अभियान के दौरान जौहरी बाजार और हवामहल की चहल-पहल भरी सड़कों से लोगों ने जयपुर के समीप खारे पानी की सांभर झील तक यात्रा का मजा उठाया। इस अभियान के तहत ताल छापर अभयारण्य में भी लोगों ने लैंडरोवर की सवारी का आनंद लिया।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH