Home कमोडिटी मुख्यमंत्री ने वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचन किया

मुख्यमंत्री ने वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचन किया

by Business Remedies
0 comment


बिजऩेस रेमेडीज
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन के पोस्टर का विमोचन किया। हाल ही में वेदांता द्वारा रन फॉर जीरो हंगर के तहत् दिल्ली में आयोजित हॉफ मैराथन के बाद, वेदांता पिंक सिटी हॉफ मैराथन के 7 वें संस्करण का आयोजन हिन्दुस्तान जिंक़ द्वारा 18 दिसंबर को होगा।
पिंक सिटी हॉफ मैराथन का आयोजन वर्ष 2017 से केयर्न ऑयल एंड गैस के साथ मिलकर किया जा रहा है। गहलोत ने निरोगी राजस्थान की थीम पर प्रकाश डालते हुए वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचित किया। पोस्टर विमोचन के अवसर पर हिंदुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा, केयर्न के राजस्थान परियोजना प्रेसिडेंट ब्रिगेडियर बी एस शेखावत एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। मैराथन आयोजक संस्थान एनीबॉडी कैन रन के कार्यकारी मनोज सोनी ने मैराथन बाबत जानकारी दी।
हिन्दुस्तान जिंक़ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन को लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि समाज को पुन: लौटाने की वेदांता के चैयरमेन अनिल अग्रवाल की मुहिम के तहत् रन फॉर जीरो हंगर की यह पहल महत्वपूर्ण है। एक स्थायी भविष्य के लिए परिवर्तन हमारे व्यवसाय संचालन के केंद्र में है। नंदघर परियोजना के माध्यम से हमने भारत को कुपोषण मुक्त बनाने का कदम उठाया है। यह मैराथन उसी कडी में हमारा एक और प्रयास है।उन्होंने वेदांता परिवार के सभी लोगों का आह्वान कर कहा कि वे रन फार जीरो हंगर के उद्धेश्य को पूरा करने के लिये वेदांता पिंक सिटी मैराथन में प्रतिभागीता हेतु समुदायों, परिवार, दोस्तों और व्यावसायिक भागीदारों को प्रेरित करें। वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन में ऑन-ग्राउंड इवेंट के साथ ही वर्चुअल प्रतिभागी भी इसमें हिस्सा लेकर रन फार जीरो हंगर में अपना सहयोग देंगे।

You may also like

Leave a Comment