Home » माचो ने नई टैगलाइन के साथ लॉन्च किया नया ब्रांड ‘माचो हिंट’

माचो ने नई टैगलाइन के साथ लॉन्च किया नया ब्रांड ‘माचो हिंट’

by admin@bremedies
0 comment

मुंबई। भारत के बाजार में मेन्स इनरवियर कैटेगरी के अग्रणी ब्राण्ड्स में से एक माचो ने अपना सब-ब्राण्ड माचो हिंट लॉन्च किया है। माचो हिंट के लॉन्च को यादगार बनाने के लिये कंपनी नये रोचक टेलीविजन विज्ञापन के साथ आई है जिसमें टाइगर श्रॉफ हैं और इसकी नई टैगलाइन है फैशन बडे आराम से। बॉलीवुड अभिनेता डांसिंग स्टार और युवा भारत के दिल की धडकन टाइगर श्रॉफ अब माचो हिंट के ब्राण्ड एम्बेसेडर भी हैं।
इस प्रकार ब्राण्ड का संदेश स्टाइल और कम्फर्ट का संपूर्ण मिश्रण बनाने का हैए जो जिंदादिल और फैशनेबल उपभोक्ता पर लक्षित है। इस ब्राण्ड के पास इनरवियर की नई रोमांचक श्रृंखला हैए जिसमें नये रंगए कट और डिजाइन हैं। नई श्रृंखला की प्रमुख विशेषताओं में से एक यह है कि उत्पादों की अगली श्रृंखला में कोई भी प्रिंट दोहराया नहीं गया है। 100 प्रतिशत प्रीमियम कॉम्बेड कॉटन से बने लोअर्स और अपर्स आकार और दिखावट बनाये रखने की गारंटी देते हैंए चाहे कितनी भी बार धुलें। लोअर्स में अधिकतम सपोर्ट के लिये डबल लेयर कॉन्टर्ड पाउच डिजाइन और सही फिट के लिये टेलर्ड कट्स हैं। ट्रेंडी और हाई-टेक वेस्टबैण्ड आरामदेय पकड देता है। अपर्स का फेब्रिक पसीना सोखता है सही फिट के लिये इसमें टेलर्ड कट्स हैं और ट्रेंडी लुक के लिये ब्रॉड फोल्डिंग है। कॉन्टर्ड आर्महोल से हाथों का मूवमेंट फ्री रहता है।
यह उत्पाद 150 रू से लेकर 250 रू तक के मूल्य पर उपलब्ध हैं। माचो हिंट की उत्पाद श्रृंखला हमारे डीलर्स के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से भारत के सभी आधुनिक ट्रेड स्टोर्स पर उपलब्ध होगी। इस अवसर पर माचो हिंट के निदेशक संदीप सेकसरिया ने कहा माचो को वर्ष 2005 में लॉन्च किया गया था और यह देश के सबसे अधिक बिकने वाले और सबसे तेजी से बढऩे वाले ब्राण्ड्स में से एक बन गया। आज माचो मिड-सेगमेंट इनरवियर मार्केट में अग्रणी है जिसका कारण गुणवत्ता नवोन्मेष और बेहतरीन संवाद है।
इनरवियर और कैजुअलवियर में कंपनी के पास अन्य लोकप्रिय ब्राण्ड्स भी हैं जैसे अमूल और स्पोर्टो। अपनी व्यवसाय रणनीति के हिस्से के तौर पर यह ब्राण्ड खुद को फैशन आधारित ब्राण्ड के रूप में स्थापित कर रहा है और हम माचो हिंट लॉन्च कर रहे हैं जो कि 15 से 45 वर्ष के पुरूषों के लिये फैशनेबल इनरवियर की नई श्रृंखला है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH