Home बैंकिंग बीओबी ने की विजया एवं देना बैंक के ग्राहकों के साथ विशेष बैठक आयोजित

बीओबी ने की विजया एवं देना बैंक के ग्राहकों के साथ विशेष बैठक आयोजित

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/जयपुर। जयपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने समामेलन प्रक्रिया के तहत विजया बैंक एवं देना बैंक के ग्राहकों के साथ विशेष बैठक का आयोजन किया।
बैठक को संबोधित करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के राजस्थान अंचल के प्रमुख प्रकाश वीर राठी ने बताया कि भारत सरकार के निर्देशानुसार बैंक ऑफ बड़ौदा, विजया एवं देना बैंक 1 अप्रेल 2019 से एकीकृत बैंक के रूप में कार्य करना आरंभ कर देंगे। विजया एवं देना बैंक की बैंक ऑफ बड़ौदा में समामेलन प्रक्रिया को बाधा रहित बनाने के लिए बैंक द्वारा सुनियोजित कार्य नीति तैयार की गई है।
जिसके तहत तीनों बैंक के सभी स्तरों के कार्यपालक एवं स्टाफ के लिए समामेलन संबंधी चरणों के संबंध में चर्चा एवं प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बैंक द्वारा इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि ग्राहकों को इस प्रक्रिया के दौरान कोई असुविधा ना हो। उन्होंने बताया कि विलय के बाद भी विजया एवं देना बैंक के सभी ग्राहक अपनी शाखा से उसी रूप में सेवाओं का इस्तेमाल करते रहेंगे जैसा कि पूर्व में करते रहे हैं। तीनों बैंकों के आईटी सिस्टम एक प्लेटफार्म पर लाने में अभी कुछ समय लगेगा, तब तक वर्तमान खाता संख्या, चेक बुक, पासबुक आदि स्वीकृत होंगे। वहीं सिस्टम इंटीग्रेशन होने के उपरांत जो भी बदलाव होंगे उस संबंध में ग्राहकों को सूचित कर दिया जाएगा, ताकि उन्हें कोई असुविधा ना हो।
इस अवसर पर विजया बैंक के जयपुर क्षेत्र के उप महाप्रबंधक सुधांशु कुमार सिंह तथा देना बैंक के उप महाप्रबंधक जी.एल. शर्मा ने भी ग्राहकों को संबोधित किया एवं ग्राहकों को समामेलन प्रक्रिया के दौरान कोई भी असुविधा ना होने के प्रति आश्वस्त किया। इस अवसर पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कॉपोरेट कार्यालय के प्रतिनिधि अरुण मिश्र ने ग्राहकों को बैंक ऑफ बड़ौदा के नए उत्पादों से अवगत कराया।

You may also like

Leave a Comment