Home प्रादेशिक फेडरल-मुगल गोएट्जे इंडिया लि. को मिला ‘बेस्ट आर्गेनाइजेशन इन एम्प्लोयी मोटिवेशन&मोराल’ अवार्ड

फेडरल-मुगल गोएट्जे इंडिया लि. को मिला ‘बेस्ट आर्गेनाइजेशन इन एम्प्लोयी मोटिवेशन&मोराल’ अवार्ड

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज़/भिवाड़ी। फेडरल-मुगल गोएट्जे इंडिया लिमिटेड के भिवाड़ी स्थित कारखाने को एचआर इंडिया (राइजिंग एच आर इंडिया नेटवर्क), एनटीपीसी एवं इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के संयुक्त तत्वाधान में नोएडा, उत्तरप्रदेश में आयोजित नेशनल एचआर एक्सीलेंस अवाड्र्स-2022 में ‘बेस्ट आर्गेनाइजेशन इन एम्प्लोयी मोटिवेशन&मोराल’ अवार्ड से सम्मानित किया गया।
हेड-एचआर प्रदीप भदौरिया ने बताया कि एम्प्लोयी इंगेजमेंट कर्मचारियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक नींव के रूप में कार्य करता है, जबकि मोटिवेशन वास्तव में इसे करने के लिए आवश्यक ईंधन या ऊर्जा है। मुझे अपने संस्थान की तरफ से इस अवार्ड को प्राप्त करते हुए अत्यंत प्रसन्नता एवं गर्व की अनुभूति हो रही है, जिसके लिए मैं संयत्र प्रमुख डॉ. राकेश कुमार, टेनेको लीडरशिप टीम, संस्थान की प्रभावी नीतियां एवं वैल्यूज (मूल्यों) के साथ ही साथ संस्थान के सभी अधिकारियों] कर्मचारियों एवं साथियों को उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करता हूँ तथा मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए नए कीर्तिमान हासिल करेंगे।
डॉ. राकेश कुमार, संयंत्र प्रमुख, फेडरल-मुगल, नेइस अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए टीम-वीएसजी, भिवाड़ी के समस्त सदस्यों के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हुए कहा कि आज के समय में एम्प्लोयी मोटिवेशन एवं इंगेजमेंट एक आवश्यक सिद्धांत बन गया है तथा यह भी सर्वमान्य तथ्य है कि जब तक कर्मचारियों को प्रभावी ढंग से प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित नहीं किया जाता है वे वांछित प्रदर्शन के स्तर को प्राप्त नहीं कर सकते हैं। जिसके लिए किसी भी संस्थान को एम्प्लॉयी इंगेजमेंट, मोटिवेशन, ट्रेनिंग-डेवलपमेंट सहित ऐसी परिस्थितियां स्थापित करना है जिसमें उनके कर्मचारी उत्साह, पहल, रुचि के साथ काम करने के इच्छुक हों, ताकि संस्थान के लक्ष्यों को प्रभावी ढंग से हासिल किया जा सके।

You may also like

Leave a Comment