Home प्रादेशिक दिग्विजय ढाबरिया लगातार चौथी बार बने पीएचडी चैम्बर राजस्थान के अध्यक्ष

दिग्विजय ढाबरिया लगातार चौथी बार बने पीएचडी चैम्बर राजस्थान के अध्यक्ष

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज़/जयपुर। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के राष्ट्रीय अध्यक्ष साकेत डालमिया ने राजस्थान के प्रसिद्ध उद्योगपति दिग्विजय ढाबरिया, सीएमडी, ढाबरिया पॉलीवुड लिमिटेड को वर्ष 2022-23 के लिए पीएचडी चैंबर, राजस्थान चैप्टर का अध्यक्ष नियुक्त किया है।
डालमिया ने सुमेर सिंह शेखावत, सीईओ, भगवती प्लास्टिक एंड पाइप इंडस्ट्रीज और अमित कुमार चौधरी, डायरेक्टर, डीडी फार्मास्युटिकल्स प्राइवेट लिमिटेड को भी लगातार दूसरी बार आगामी वर्ष के लिए पीएचडी चैंबर, राजस्थान चैप्टर के सह-अध्यक्ष नियुक्त किये है।
उल्लेखनीय है कि दिग्विजय ढाबरिया वर्ष 2019-20 से पीएचडी चैम्बर राजस्थान चैप्टर के अध्यक्ष रहे हैं। उनके पिछले कार्यकालों में पीएचडी चैम्बर ने विशेष रूप से राज्य में औद्योगिक विकास के लिए विभिन्न वेबिनार, अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों और संगोष्ठियां का आयोजन किया तथा चैम्बर की राज्य में पहचान को और सुदृढ़ किया है। गत वर्ष के उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखते हुए चैम्बर के केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर विश्वास को दोहराते हुए लगातार चौथी बार वर्ष 2022-23 के लिए राजस्थान का नेतृत्व उन्हीं के हाथों में सौंपने का फैसला लिया।
पीएचडी चैम्बर राजस्थान के नेतृत्व में वर्ष 2022-23 के दौरान राज्य सरकार एवं अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों में कई कार्यक्रम एवं नवाचार करना प्रस्तावित हैं, जिनमें प्रमुख प्लास्टिक इंडस् के सतत विकास पर एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रदर्शनी ‘राजप्लास्ट’ राष्ट्रीय आरोग्य मेला, विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत एमएसएमई उद्योगों के लिए ‘राजस्थान इंडस्ट्रियल ट्रेड एक्सपो (राइटेक्स) आदि के आयोजन शामिल हैं।

You may also like

Leave a Comment