Home » टेक्नो ने अपने  ”हर सूरत खूबसूरत ” अभियान के माध्यम से अपने प्रशंसकों को खुशी के लम्हे उपलब्ध कराए

टेक्नो ने अपने  ”हर सूरत खूबसूरत ” अभियान के माध्यम से अपने प्रशंसकों को खुशी के लम्हे उपलब्ध कराए

by admin@bremedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/नई दिल्ली। त्यौहारी सीजऩ को ध्यान में रखते हुए, ट्रैंशियन इंडिया के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने अपने अनेक हितधारकों की खुशी बढ़ाते हुए, ब्रांड को जोडऩे वाली पहल, ”हर सूरत खूबसूरत ” की शुरूआत की है। यह अभियान टेक्नो स्मार्टफोन के कैमरे के माध्यम से भारतीय चेहरे की वास्तविक खूबसूरती का प्रतिनिधित्व करता है। इस पहल के माध्यम से, ब्रांड यादगार अनुभवों के निर्माण के लिए रिटेलरों व उपभोक्ताओं के साथ भावनात्मक रूप से जुडऩे की इच्छा जताता है।
टेक्नो उपभोक्ताओं की जरूरतों के प्रति समर्पित है और मानता है कि लाखों लोग एक रचनात्मक ताकत के रूप में बदल रहे हैं जिन्होंने मोबाइल फोटोग्राफी के क्षेत्र को अपने अनूठे तरीके व शैली में ढाला है। ब्रांड का यह मानना है कि युवा ऐसा डिवाइज़ पसंद करते हैं जो उनके व्यक्तित्व के साथ जुड़ा हो और उनका प्रतिनिधित्व कर सके। बेस्ट एनीलाइट कैमरे के साथ टेक्नो ”कैमन सीरिज़ इन अपेक्षाओं को पूरा करती है। इसी सोच के अनुरूप ”हर सूरत खूबसूरत ” अभियान रेड एफएम के लोकप्रिय कार्यक्रम ”कॉलेज के टशनबाज के साथ गठबंधन करके अपने प्रमुख समर्थकों यानि कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ जुडऩे जा रहा है।’हर सूरत खूबसूरत ” अभियान का पहला चरण टियर 2 व 3 शहरों में ब्रांड को शक्तिशाली बनाने के प्रमुख उद्देश्य के साथ 13 अगस्त को शुरू किया गया था। 50 से अधिक शहरों में 300प्लस गतिविधियाँ की गई थीं जिससे स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के दो खास मौकों पर 3,000 से अधिक रिटेलरों व 300,000 उपभोक्ताओं के साथ फेस-टू-फेस संवाद हुआ। 15 अगस्त को देश के विभिन्न टी.वी. चैनलों पर हर सूरत खूबसूरत इंडीपेंडेंस डे टीवी कमर्शियल भी प्रसारित किया गया।
गौरव टिक्कू, सीएमओ, ट्रैंशियन इंडिया ने कहा, ”टेक्नो एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा युवाओं की ऊर्जा को प्रदर्शित करता है। अपने कैमन पोर्टफोलियो के माध्यम से, हम उपयुक्त कीमतों में सर्वश्रेष्ठ कैमरा और सेल्फी अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे ब्रांड अभियान ”हर सूरत खूबसूरत ” का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय की खूबसूरती का उत्सव मनाना और उन्हें किसी भी हल्की-फुल्की स्थिति में गर्व अनुभव कराना है। हम उनसे बेहतर तरीके से जुडऩा चाहते हैं और बेस्ट एनीलाइट फोटोग्राफी अनुभव को क्रांतिकारी बनाना चाहते हैं। 10 सितम्बर तक इस अभियान के दूसरे चरण की समाप्ति के साथ हम 50 शहरों के लगभग 500,000 उपभोक्ताओं तक पहुंच पाएंगे।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH