Friday, August 12, 2022
Home ऑटो टाटा मोटर्स ने पुणे प्लांट से आल्ट्रोज की पहली यूनिट को रोलआउट किया

टाटा मोटर्स ने पुणे प्लांट से आल्ट्रोज की पहली यूनिट को रोलआउट किया

by Business Remedies
0 comment

मुंबई। टाटा मोटर्स ने पुणे में अपने प्लांट से आल्ट्रोज की अपनी पहली यूनिट को रोलआउट किया। इसके साथ ही, कंपनी अत्यधिक बहुप्रतीक्षित, प्रीमियम हैचबैक को जनवरी 2020 में लॉन्च करने के लिये पूरी तरह तैयार है। आल्ट्रोज इम्पैक्ट 2.0 लैंग्वेज के अंतर्गत डिजाइन किया गया दूसरा वाहन है और ऐसी पहली गाड़ी है, जिसे नये अल्फा आर्किटेक्चर पर विकसित किया जायेगा।
आल्ट्रोज कैटेगरी को पुनर्परिभाषित करने और अपनी भविष्यवादी डिजाइन, ऐडवांस्ड प्लेटफॉर्म, रोमांचक परफॉर्मेंस और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ हैचबैक्स के गोल्ड मानकों को स्थापित करने का वादा करता है।
इसकी पेशकश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये मयंक पारीक, प्रेसिडेंट, पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू), टाटा मोटर्स ने कहा, प्लांट से आज एक और बेमिसाल उत्पाद को पेशकश करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है। आल्ट्रोज हमारा पहला उत्पाद है,जिसे ऑल-न्यू अल्फा प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जायेगा और हमें विश्वास है कि यह प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में वाहनों के लिये मानक को बढ़ायेगा और इसकी पेशकश 2020 में की जा रही है। वर्ष 2018 में कॉन्सेप्ट के सामने आने के बाद से ही, आल्ट्रोज को लेकर आकांक्षायें हमेशा से ही ऊंची रही हैं। हमें उम्मीद है कि ग्राहक ढेरों स्मार्ट खूबियों के साथ नई भविष्यवादी डिजाइन की तारीफ करेंगे। इनमें से कई फीचर्स पहले के सेगमेंट से ऊपर हैं। टाटा मोटर्स ने फरवरी 2018 में ऑटो एक्स्पो में 45ङ्ग कॉन्सेप्ट को पहली बार प्रदर्शित किया था। इसके बाद मार्च 2018 में जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो (जीआइएमएस) में इसे डिस्प्ले किया गया। 45ङ्ग कॉन्सेप्ट ने दोनों ही शो में अपनी भविष्यवादी डिजाइन और शानदार प्रोफाइल से दर्शकों को चौंकाया है। टाटा मोटर्स ने कॉन्सेप्ट को साकार करते हुये आल्ट्रोज को मार्च 2019 में जीआइएमएस में दुनिया के सामने पेश किया।

इस गाड़ी को लेकर लोग बेहद रोमांचित ३हैं और उनका रोमांच दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment