Home ऑटो टाटा इंटरनेशनल डीएलटी ने भारत का पहला इंटेलिजेंट ट्रेलर लॉन्च किया

टाटा इंटरनेशनल डीएलटी ने भारत का पहला इंटेलिजेंट ट्रेलर लॉन्च किया

by admin@bremedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज। टाटा इटरनेशनल डीएलटी ने भारत के पहले इंटेलिजेंट ट्रेलर को गांधीनगर में शुरू हुये ट्रक ट्रेलर एंड टायर एक्सपो में लॉन्च किया। टाटा डीएलटी के इंटेलिजेंट ट्रेलर में अत्याधुनिक तकनीक फिट की गई है, जो फ्लीट मैनेजरों और ऑपरेटर के लिए ट्रेलर के परिचालन और रखरखाव को ऑप्टिमाईज करने के लिए जरूरी डेटा मुहैया कराती है। इससे मैन्युअल ट्रैकिंग पर निर्भरता कम होगी।
इंटेलिजेंट ट्रेलर सडक़ हादसों को कम करने में मदद करेगा और ट्रेलर मार्केट को बेहतर परिचालन दक्षता प्रदान करेगा। टाटा इंटरनेशनल डीएलटी भारत का सबसे बड़ा ट्रेलर निर्माता है और इसे भारत में ट्रेलर और ट्रक बॉडीज के लिए सबसे बड़े ब्रांड्स में से एक माना जाता है। कंपनी भारत की पहली एआईएस 113 निर्माता है, जिसे ऑटोमोटिव रिसर्च असोसिएशन ऑफ इंडिया (एआरएआई) द्वारा प्रमाणित किया गया है। इसके अलावा, इसे अपने 25 तरह के ट्रेलर्स के लिए टीएस-16949-2009 और आईएसओ 9001: 2008 प्रमाणन भी मिला हैं
टाटा इंटररनेशनल डीएलटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव बत्रा ने कहा, “हम भारत के पहले इंटेलिजेंट ट्रेलर को लॉन्च कर काफी खुश हैं। अब कंपनी इंटेलिजेंट ट्रेलरों की श्रेणी में इंटेलिजेंट फ्लैड बेड ट्रेलर लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। यह लाइटवेट ट्रेलर ज्यादा सामान लादने के लिए बिल्कुल अनुकूल है, जिससे मुनाफे में बढ़ोतरी होती है। मार्केट लीडर के तौर पर हमारी यह कोशिश है कि हम अपने नए-नए प्रॉडक्ट्स में आधुनिक तकनीक को प्राथमिकता दें और अपने उपभोक्ताओं के लिए क्रांतिकारी प्रॉडक्ट्स का निर्माण करें ।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH