Home » जे. के. सिक्सर सीमेंट ने अधिकृत विक्रेताओं का किया सम्मान

जे. के. सिक्सर सीमेंट ने अधिकृत विक्रेताओं का किया सम्मान

by Business Remedies
0 comment

 

उदयपुर। उत्तर भारत का अग्रणी सीमेंट ब्राण्ड जे. के. सिक्सर सीमेंट के राजस्थान के अधिकृत विक्रेताओं के लिये सम्मेलन आयोजित किया गया।
इस अवसर पर कम्पनी के पूर्णकालिक निदेशक डॉ. शैलेन्द्र चौकसे ने कहा कि जे. के. सिक्सर सीमेंट ने अल्प समय में ही सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किये है। उन्होंने कहा कि सरकार की निर्माण हितैशी नितियों के कारण सीमेंट उद्योग का भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कहा कि विश्वव्यापी मंदी का सामना प्रबंधकीय कौशल व पारदर्शी नीतियों एवं बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पाद से किया जा सकता है। जे. के. लक्ष्मी सीमेंट समूह की सफलता इसका उदाहरण है एवं इसी कारण आज कम्पनी करीब सात लाख सीमेंट बेग का उत्पादन प्रतिदिन कर रही है।
जे.के. सिक्सर के विपणन प्रमुख शरद अग्रवाल ने कम्पनी के अधिकृत विक्रेताओं को परिवार का सदस्य मानते हुए उन्हें हाल की सफलताओं का श्रेय उन्हें दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम सभी कंपनी को सफलता की नई ऊँचाईयों तक ले जाएंगे।
कंपनी के राजस्थान प्रमुख अजय दाधिच ने बताया कि इस अवसर पर श्रेष्ठ कार्य करने वाले अधिकृत विक्रेताओं का ट्रॉफी प्रदान कर अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम में कम्पनी के एसआर चिटनीस, असीम दीप सक्सेना, एलके गट्टानी, सुनिल कालानी, विजय शर्मा एवं आदित्य सिंह के साथ ही आमंन्त्रित करीब 400 अधिकृत विक्रेता मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH