Home मुख्य न्यूज़ स्लाइड कोका कोला इंडिया ने पश्चिम बंगाल को अपना प्रमुख बाजार बनाए जाने की घोषणा की

कोका कोला इंडिया ने पश्चिम बंगाल को अपना प्रमुख बाजार बनाए जाने की घोषणा की

by Business Remedies
0 comment

‘टोटल बेवरेज कंपनी विद स्ट्रॉन्ग लोकल रुट्स’ स्थानीय जडों से जुडी एक संपूर्ण पेय पदार्थ उपलब्ध कराने वाली कंपनी बनने के अपने दृष्टिकोण को आगे बढाते हुए कोका कोला इंडिया ने पश्चिम बंगाल को अपना प्रमुख बाजार बनाए जाने की घोषणा की है और राज्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दर्शाते हुए रणनीतिक योजना के बारे में खुलासा किया है ।
पश्चिम बंगाल पहला राज्य है जहां कोका कोला ब्रांड्स के संपूर्ण पोर्टफोलियो और मार्केटिंग कार्यक्रम को हाइपर लोकलाइज़ किया गया है जिससे यह स्थानीय भाषाओं के साथ गुंजायमान हो सके और ग्राहकों की पसंद से मेल खाए। यह कार्यक्रम पश्चिम बंगाल के साथ शुरु होता है और स्थानीय क्रियान्वयन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर इसका विस्तार अन्य राज्यों में किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने बंगाल के प्रशंसकों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजऩ का रोमांच बढ़ाने के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के साथ भागीदारी की घोषणा की है।
कोका कोला इंडिया संगीत खेल खान-पान उत्सव और संस्कृति के साथ अपने संबंधों के जरिए पश्चिम बंगाल की जीवंतता के साथ पूरी तरह से घुल मिल गया है। पश्चिम बंगाल के ग्राहकों में कोका कोला के पेय पदार्थों के लिए विशेष प्यार है जो इसे कंपनी के लिए एक प्राथमिकता वाला बाजार बनाता है। इस कार्यक्रम को स्थानीय आत्मीयता और पश्चिम बंगाल के ग्राहकों की पसंद और उनकी संस्कृति के साथ उनके मजबूत भावनात्मक जुड़ाव के तर्ज पर विकसित किया गया है।
इस कार्यक्रम की शुरुआत पर बात करते हुए कोका कोला इंडिया एवं साउथ वेस्ट एशिया के अध्यक्ष टी कृष्णकुमार ने कहा पश्चिम बंगाल हमारी इंडिया स्टोरी का महत्वपूर्ण हिस्सा है और हम स्थानीय ग्राहकों के उपभोग पैटर्न और इच्छाओं की बेहतर समझ के साथ हमारे ब्रांड और प्रॉडक्ट को कस्टमाइज़ कर राज्य के लिए हमारा कार्य जारी रखेंगे। पश्चिम बंगाल हमेशा हमारे दिल के करीब रहा है और रहेगा और इस कार्यक्रम के ज़रिए हमारा उद्देश्य बंगाल की अनोखी और वैविध्यपूर्ण संस्कृति का उत्सव मनाते हुए हमारी अलग पेशकश और निरंतर जारी निवेश के साथ हमारी कृतज्ञता प्रदर्शित करना है। हम इसे पायलट प्रोजेक्ट की तरह पश्चिम बंगाल में शुरु कर रहे हैं और स्थानीय क्रियान्वयन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर इसका विस्तार अन्य राज्यों में करने की योजना है।
इस कार्यक्रम की शुरुआत के लिए कोका कोला ने अपने पोर्टफोलियो के सभी पेय जिसमें कोक स्प्राइट थम्स अपए माज़ा फैन्टा लिम्का किन्ले और मिनट मेड शामिल है के लिए बंगाली पैकेजिंग लेबल तैयार किए हैं। बंगाल के ग्राहकों के साथ जुड़ाव को गहरा करने और ज़मीनी स्तर पर अनुभव को जीवंत बनाने के लिए प्रत्येक ब्रांड एक हाइपर लोकल कैम्पेन डिज़ाइन करेगा।
कोका कोला इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स शेहनाज़ गिल ने आगे कहा यह कार्यक्रम खुशियों भरे पल निर्मित करने के आधार पर तैयार किया गया है जो पश्चिम बंगाल में वास्तविक सांस्कृतिक महत्व के हैं।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH