Friday, August 12, 2022
Home टेक वर्ल्ड कम बजट में बेेहतर स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए बेहतर ऑप्शन है टेक्नो स्पार्क पावर, कैमॅन 12 एयर और स्पार्क गो स्मार्टफोन

कम बजट में बेेहतर स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए बेहतर ऑप्शन है टेक्नो स्पार्क पावर, कैमॅन 12 एयर और स्पार्क गो स्मार्टफोन

by Business Remedies
0 comment

जयपुर। ट्रांसियॉन इंडिया के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो, ने 5 हजार रुपये से 10 हजार रुपये के बीच की कीमत में किफायती स्मार्टफोन की नई रेंज से बाजार में हलचल मचाई है। कैमॅन 12 एयर के लॉन्च के बाद लाई गई स्पार्क सीरीज ब्रांड की नवीनतम पेशकश है और यह पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों पर लक्षित है। साथ ही फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की सोच रहे ग्राहकों के साथ-साथ उन ग्राहकों को भी लक्षित किया गया है जोकि किफायती कीमत में प्रीमियम विशिष्टताओं की तलाश कर रहे हैं। यदि आपका बजट 10 हजार रुपये के भीतर है और आप बड़ी स्क्रीन एवं वाइब्रैंट डिस्प्ले, आधुनिक डिजाइन, उन्नत एआइ कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आपकी खोज यहीं समाप्त होती है। क्योंकि टेक्नो 10 हजार रुपये से कम कीमत में आपके लिए ढेरों विकल्प लेकर आया है।
ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और वीडियो ऑन डिमांड मुहैया कराने के लिए डेटा क्रांति और डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म में हो रहे विस्तार से नई युवा पीढ़ी के बीच पर्सनल स्क्रीनटाइम में बढ़ोतरी हो रही है।
टेक्नो स्पार्क पावर: स्पार्क पावर की कीमत 8,499 रुपये है और यह 9 हजार रुपये से कम कीमत वाली श्रेणी में एक गेम-चेंजर है। इसका श्रेय इसकी सेगमेंट-प्रथम 6000एमएएच बैटरी को जाता है- यह मॉन्स्टर बैटरी फोन को पांच दिनों तक चलने की अनुमति देती है, यूजर्स को 29 घंटे का वीडियो प्लेबैक मिलता है, 35 घंटे की कॉलिंग, 17 घंटे का गेमिंग और 200 घंटे का म्यूजिक मिलता है- और यह सब एक बार चार्ज करने पर मिलता है।
टेक्नो कैमॅन 12 एयर : नए लॉन्च किये गये फोन में 6.55-इंच का एचडी+ डिस्प्ले, एआइ ट्रिपल रियर कैमरा (16एमपी+ 2एमपी+ 5एमपी), 4जीबी रैम, 64 जीबी का आंतरिक स्टोरेज और 4000एमएएच बैटरी है जोकि सिर्फ 9,999 रुपये में उपलब्ध है।
टेक्नो स्पार्क गो : टेक्नो स्पार्क गो की कीमत 5499 रुपये है और यह सबसे अधिक बिकने वाली डिवाइस है और सेगमेंट-प्रथम 6.1″ एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ आने के कारण यह एक गेम चेंजर है। यह फोन एआइ रीड मोड के साथ आता है जोकि अपने आप स्क्रीन की ब्राइटनेस और रंगों को एडजस्ट करता है और रीडिंग आपकी आंखों को अत्यधिक आराम देती है और आप पहले से कहीं बेहतर ढंग से पढ़ सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment