Friday, August 12, 2022
Home कम्पनी फोकस एचपी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे छोटा स्पेक्टर एक्स 360 लैपटॉप

एचपी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे छोटा स्पेक्टर एक्स 360 लैपटॉप

by Business Remedies
0 comment

नई दिल्ली। पर्सनल कम्प्यूटर और प्रिंटर निर्माता एचपी इंक ने भारत में तकनीक के जानकार व इसमें रुचि रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए दुनिया का सबसे छोटा कन्वर्टिबल स्पेक्टर एक्स 360-13 लैपटॉप लॉन्च किया है। इस लैपटॉप में क्वाडकोर 10वीं पीढ़ी का इंटेल चिप लगा हुआ है।
इसकी बैट्री 22 घंटे तक का बेकअप देती है और इसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। इस लैपटॉप की कीमत 99,990 रुपए है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस लैपटॉप का वजन केवल 1.27 किलोग्राम है। इसमें अल्ट्रा-स्लिम एचपी डिवाइस क्वाडकोर 13 इंच कन्वर्टिबल, एचपी वेबकैम किल स्विच, डेडिकेटेड म्यूट माइक की और वैकल्पिक एचपी श्योर व्यू डिस्प्ले भी मिलेगा।
भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के लिए एचपी इंक के प्रबंध निदेशक विनय अवस्थी ने कहा कि हम एचपी में सुधार करने के लिए नवाचार की पद्धति अपनाते हैं और हम फरि से मजबूत भी होते हैं, क्योंकि हम उत्कृष्टता के प्रतिमानों को आगे रखना चाहते हैं। नया एचपी स्पेक्टर एक्स 360-13 हमारे इन्हीं प्रयासों का परिणाम है, जो कम्प्यूटर उद्योग में डिजाइन और प्रदर्शन के नए बेंचमार्क स्थापित करेगा। वेबकैक किल स्विच उपभोक्ताओं के उपयोग में नहीं होने पर वेब कैमरा को चालू या बंद करने के लिए ऑन/ऑफ स्विच के साथ वेब कैमरा हैकिंग से सुरक्षा प्रदान भी करेगा।

यह डिवाइस दो रंगों नाइटफॉल ब्लैक विथ कॉपर लक्स एक्सेंट और पोजिडन ब्लू पेल ब्रास एक्सेंट के साथ आएगा।
इस लैपटॉप में कंपनी के पहले 4के ओएलईडी 13 इंच डायगोनल डिस्प्ले लगाया गया है, जो ट्रू ब्लैक एचडीआर के साथ आता है। नया एचपी स्पेक्टर एक्स360 एक सुंदर और शक्तिशाली मशीन है।

You may also like

Leave a Comment