Home न्यूज़ ब्रीफ उदयपुर में उद्यमियों को अपनी पहचान बनाने में मदद कर रहा है ओयो

उदयपुर में उद्यमियों को अपनी पहचान बनाने में मदद कर रहा है ओयो

by Business Remedies
0 comment

उदयपुर। एक माँ-बेटे के सही तालमेल से किया हुआ काम कभी गलत नहीं होता हैए इसलिए दोनों के बीच एक उद्यमशीलता का सपना सच होने जैसा है। मधु साल्वी और उनके बेटे विनय सालवी ओयो 29428 रिवेरा मडार रिज़ॉर्ट के मालिक हैं।
जो अपना पूरा समय व्यवसाय के लिए समर्पित किया हैं और काफी प्रगति किया। इस मार्ग पर इन्होंने काफी सफलता प्राप्त करते हुए ओयो होटल और होम्स के साथ मिलकर उदयपुर में बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई है। मडार में रहते हुए प्रॉपर्टी के संदर्भ में मधु की दूर दृष्टि और विनय के आतिथ्य उद्योग में झुकाव से वे काफ़ी सफलता प्राप्त किए।
शहर के भीड़ भाड़ से दूर स्थित यह रिसॉर्ट यात्रियों के लिए आदर्श जगह है, खासतौर पर वैसे यात्रियों जो अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त उठाना चाहते हैं। विनय सालवी जो सिम्बायोसिस पुणे से मार्केटिंग और फाइनेंस के डिग्रीधारक हैं, वह ओयो के साथ अपने पार्टनरशिप पर कहते हैं, मुझे आतिथ्य व्यवसाय में शामिल हुए लगभग एक साल हो चुके हैं अब मुझे उद्यम से बेहद लगाव हो गया है। हमने 7 कमरों की प्रापर्टी के साथ शुरू किया जो अगले साल की शुरुआत में 22 कमरों में तब्दील हो जाएगा। ओयो के साथ जुडऩे से मुझे काफी मदद मिली, क्योंकि इससे पहले मैं सभी चीजों का प्रबंधन खुद से कर रहा था। इस अवसर पर ओयो के एजीएम द्वारा मिल रहे सहयोग से मैं उनका धन्यवाद करता हूं। जो हमसे लगातार बातचीत कर फीडबैक जानने की कोशिश करते रहते है। हमारे जो क्लाइंट हैं उसमें कॉरपोरेट व परिवारों का समृद्ध मिश्रण है। जो हमारे साथ रहने का विकल्प चुनते हैं क्योंकि हमारा रिसॉर्ट दैनिक जीवन से परे उन्हें एक अलग माहौल प्रदान करता है। हमारी प्रॉपर्टी प्रकृति की गोद में है, इसलिए मेहमान यहां आते हैं ताकि वे अद्भुत दृश्य का आनंद उठा पाए और ताजी हवा में सांस ले पाए।
इसके अलवा हमारे पास एक पूरी तरह कार्यात्मक स्विमिंग पूल के साथ अपना रेस्टोरेंट विशाल उद्यान है जिसमें जल्द ही लगभग 1000 मेहमानों के लिए जगह होगी। यह प्रॉपर्टी एक गांव की शैली से प्रभावित है, जिसमें लोग आकर इस सेटअप में रिलेक्स कर सकते हैं। यह मेरी ओयो के साथ एक रोमांचक और लंबी यात्रा रही है, जिसमें मुझे एक नियमित कॉर्पोरेट नौकरी के बजाय अपने सपनों पर काम करने का अवसर मिला है। उदयपुर झील के किनारे का स्वर्ग है, जो रोमांस से भरपूर और रंगीन व विविध संस्कृति का दर्शन कराती है ।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @2023  All Right Reserved – Developed by IJS INFOTECH