Home प्रादेशिक उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसो. की नवीन कार्यकरिणी ने ली शपथ

उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसो. की नवीन कार्यकरिणी ने ली शपथ

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज़/उदयपुर। उदयपुर इलेक्ट्रिक ट्रेड एसोसिएशन की नवीन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं स्नेह मिलन समारोह बड़ी स्थित एक रिसोर्ट में आयोजित किया गय। जिसमें नवीन कार्यकारिणी को शपथ दिलायी गई।
समारोह में मौजूद सभी 124 सदस्य ऑनलाइन कारोबार से मिल रही चुनौतियों का समाना करने एकजुट होने, ग्राहकों को अपनी ओर खींचने, समस्याओं परकमंथन कर समाधान निकलाने हेतु एकजुट हुए।
वरिष्ठ संरक्षक रमेश शाह ने बताया कि एसोसिएशन ने अपने कारोबारियों को कारोबार करने में आ रही समस्याओं पर गहन मथन कर उसका समाधान निकालने पर चर्चा की गई। उन समस्याओं के सरकार तक पंहुचाने का भी निर्णय लिया गया।
कार्यकारिणी ने ली शपथ : समारोह में नव निर्वाचित अध्यक्ष सुरेश धोका, उपाध्यक्ष श्ंाकर पाहुजा, वरिष्ठ संरक्षक रमेश शाह, सचिव के.के.गुप्ता सहित नवगठित कार्यकारिणी को शपथ दिलायी। इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष सुरेश धोका ने कहा कि व्यापारियों के लिये एसोसिएशन की कार्ययोजना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व इस संगठन का गठन किया गया। उपाध्यक्ष शंकर पाहुजा ने बताया कि बैठक में सदस्यों से समस्याओं के सन्दर्भ में आयें सुझावों पर चर्चा की गई एवं योग्य सुझावों को लागू करने का भी निर्णय लिया गया।
सचिव के.के.गुप्ता ने कहा कि आमजन का आव्हान किया कि वे अपने नजदीकी कारेाबारी पर विश्वास कर उससे माल खरीदें, क्योंकि जो सुविधायें वह दे सकता हैे वे ऑनालाइन आपकों नहीं मिल सकती है। समारोह को जम्बू दलावत, तरूण, तरूण अग्रवाल, आलोक टांक ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर गीत, संगीत, नृत्य, शेरों शायरी के साथ सदस्यों ने मनोरंजन किया। एक सदस्य ने राजस्थानी गीत पर नृत्य पेश कर सभी का मनोरंजन किया। एक अन्य सदस्य ने एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तों…. दुनिया को पहल दिखलायी.. एयू चंाद पे जाना मुश्किल था…., हे प्रीत जहंा की रीत सदा…जैसे देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में समां बांध दिया। भारत नागौरी ने कहा कि माता-पिता को शब्दों में नहंी बांध सकते। अंत में सचिव के.के.गुप्ता ने आभार ज्ञापित किया।

You may also like

Leave a Comment