Home » आसुस इंडिया ने जयपुर में नया स्टोर खोला

आसुस इंडिया ने जयपुर में नया स्टोर खोला

by Business Remedies
0 comment

बिजनेस रेमेडीज/जयपुर

टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की प्रमुख कंपनी आसुस इंडिया ने जयपुर अपना आधुनिकतम नया स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। पीयूष सेठए डिस्ट्रीब्यूशन एवं कमर्शियल मैनेजरए आसुस इंडिया और हिमांशु गुप्ता स्टोर के मालिक ने आसुस विशेष स्टोर का उद्घाटन किया।
नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत रेंज के साथ तैयार है जिसमें ब्रांड के प्रमुख उत्पाद जैसे कि वीवोबुक, ज़ेनबुक, ज़ेनबुक-फ्लिप, ज़ेनबुक-डुओ और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स आरओजी लैपटॉप शामिल हैं। ब्रांड का नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर मंगलम ए एल. जी. 2, मंगलम इलेक्ट्रॉनिक मॉल रिद्धि सिद्धि चौराहे के पास गोपालपुरा में स्थित है। नया स्टोर लॉन्च विभिन्न मार्केट टियर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए डिजाइन किये गये आसुस की सोच का हिस्सा है, जिसके लिए आसुस इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले 200 स्टोर लॉन्च करने जा रहा है।
यह स्टोर उपयोगकर्ताओं को ब्रांड के नये और प्रमुख प्रॉडक्ट तक पहुंच को आसान बनायेगा। इच्छुक ग्राहक स्टोर में आकर वीवोबुक, ज़ेनबुक, ज़ेनबुक- फ्लिप, ज़ेनबुक-डुओ और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स आरओजी लैपटॉप सहित आसुस के नये प्रॉडक्ट के बारे में जानकारी ले सकते हैं। स्टोर लॉन्च के बारे में बताते हुए आसुस इंडिया कंज्यूमर कमर्शियल और गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड अर्नोल्ड सु ने कहा कि हम जयपुर में आसुस स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। राजस्थान हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और नए एईएस का शुभारंभ इसका प्रमाण है। 2019 की शुरुआत से हमने अपने ऑफ़लाइन फुटप्रिंट को बढ़ाने के लिए सफलतापूर्वक काम किया है जिसकी वजह से आज हमारे पास पूरे भारत में 100 से अधिक आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर हैं और 2020 तक दोहरे शतक के लिए प्रयासरत हैं। हमारी व्यापार रणनीति के नजरिए से ऑफलाइन विकास अभिन्न है। हम जितना मार्जिन मुहैया करवाते हैं और हमारी लागत संरचनाए हमे ऑफ़लाइन खुदरा में सबसे कुशल ब्रांडों में से एक बनाती है। हमने ऑनलाइन और ऑफलाइन से बहुत कुछ सीखा है, जिसने हमें सफलतापूर्वक परिचालन वाले आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने में सक्षम बनाया है और हम 2020 में इस नए स्टोर के लिए उसी सफलता की कहानी को फिर से दुहराने की उम्मीद रखते हैं। आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा आसुस रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे अन्य बड़े फॉर्मेट वाले स्टोर के जरिये भी ग्राहकों से मजबूत संपर्क बनाता है। इसके बढ़ते रिटेल नेटवर्क में भारत के 600 जिलों में फैले हजारों रिसेलर्स भी शामिल हैं। इसके अलावाए आसुस की ऑनसाइट सर्विस भारत में 20,000 से अधिक डाक पिनकोड क्षेत्रों को कवर करती है। ऑफलाइन कनेक्ट के अलावाए आसुस ने पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ सक्रिय रूप से मिलकर उन महत्वाकांक्षी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए काम किया है जो इंडस्ट्री के अग्रणी सबसे आधुनिक नये प्रॉडक्ट खरीदने की इच्छा रखते हैं।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH