Home » आरयूजे इंडस्ट्री को चैम्पियन अवार्ड-2019 से सम्मानित किया

आरयूजे इंडस्ट्री को चैम्पियन अवार्ड-2019 से सम्मानित किया

by Business Remedies
0 comment

जयपुर। राजेंद्र और उर्सुला जोशी (आरयूजे) समूह की कंपनियों आरयूजे एंड एसआरएम मैकेनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (आरएस इंडिया) और राजेंद्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (आरयूएफआईएल) को अपने-अपने क्षेत्रों में योगदान के लिए उद्योग की अन्य अग्रणी कंपनियों के साथ इंडस्ट्री चैम्पियन अवार्ड-2019 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, इंटीग्रेटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और भारद्वाज फाउंडेशन, जयपुर द्वारा आयोजित किया गया था। पुरस्कार समारोह में जयपुर की कई कंपनियों को संबंधित श्रेणियों में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
अवार्ड समारोह में एडवाइजर, आईटी यूएनओ-आईएलओ और स्वच्छ भारत अभियान के प्रधानमंत्री दूत डॉ डी.पी.शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए, जबकि श्रीराम समूह की कनिका श्रीराम ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
आरएस इंडिया को ‘बेस्ट ऑर्गनाइजेशन इन द फील्ड ऑफ प्रीसिशन मैन्यूफेक्चरिंग-स्विस कंपोनेंट्स मेड इन इंडियाÓ के तौर पर सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार को प्राप्त करते हुए आरएस इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जयंत जोशी ने कहा कि इंडस्ट्री चैंपियन अवार्ड जयपुर में उद्योगों और कंपनियों द्वारा किए गए बेहतर काम को सही ठहराता है। यह पुरस्कार पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। आरएस इंडिया सबसे बेहतर और पार्ट और कंपोनेंट्स के निर्माण की दिशा में काम करता है, जिसमें एक मजबूत सिस्टम और बाजार में सर्वश्रेष्ठ टैक्नोलॉजी के साथ आने वाली मशीनें है। आरएस इंडिया में हर प्रक्रिया में स्विस मानकों का पालन किया जाता है और कंपनी अपने प्रत्येक कर्मचारी को एक छोटे कार्यकाल के लिए स्विट्जरलैंड भेजती है, ताकि उन्हें एसआरएम टैक्नोलॉजीज एजी में व्यावहारिक प्रशिक्षण अनुभव दिलाया जा सके।
वहीं राजेंद्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (रुफिल) ने ‘बेस्ट ऑर्गनाइजेशन इन द फील्ड ऑफ डेयरी एंड फूड प्रोडक्ट्सÓ का अवार्ड हासिल किया। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक जोशी ने यह पुरस्कार ग्रहण किया। पुरस्कार ग्रहण करते हुए रुफिल के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक जोशी ने कहा क रुफिल की कोशिश है कि उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ डेयरी उत्पाद कराए जाएं और यह सुनिश्चित किया जाए कि स्वाद और गुणवत्ता के मामले में हमारे प्रोडक्ट हमेशा सबसे अच्छे साबित हो सकें। स्विट्जरलैंड अपने डेयरी बाजार के लिए और सबसे अच्छे डेयरी उत्पादों के उत्पादन के लिए जाना जाता है। हम भी बेहतरीन क्वालिटी के प्रोडक्ट्स का उत्पादन करने के लिए स्विस टैक्नोलॉजी और मशीनों का इस्तेमाल कर रहे हैं। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को एक ही समय में बेहतर स्वाद प्रदान करने के साथ-साथ उन्हें स्वस्थ बनाए रखने में यकीन करती है।

You may also like

Leave a Comment

Voice of Trade and Development

Copyright @ Singhvi publication Pvt Ltd. | All right reserved – Developed by IJS INFOTECH